Diljit Dosanjh ने ‘Dil-Luminati’ टूर की भारत में तारीखों की घोषणा की

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: गायक Diljit Dosanjh ने आखिरकार बुधवार को ‘Dil-Luminati’ टूर के भारतीय चरण की तारीखों की घोषणा कर दी।

इस साल 26 अक्टूबर को दिल्ली के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में टूर की शुरुआत होगी। दिल्ली के बाद, यह टूर हैदराबाद, अहमदाबाद, लखनऊ, पुणे, कोलकाता, बैंगलोर, इंदौर, चंडीगढ़ और गुवाहाटी का रुख करेगा।

Diljit ने सारेगामा की टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में कहा कि वह अपने टूर को भारत में लाने के लिए उत्साहित हैं।

“Dil-Luminati टूर को भारत में लाना एक सपने के सच होने जैसा है। विदेश में अविश्वसनीय यात्रा के बाद, अपने वतन में प्रदर्शन करना एक पूर्ण चक्र की तरह लगता है। दुनिया भर के प्रशंसकों से मुझे जो प्यार और ऊर्जा मिली है, वह असाधारण है, लेकिन यहाँ प्रदर्शन करने के बारे में कुछ अनोखा खास है, जहाँ से यह सब शुरू हुआ। भारत, तैयार हो जाओ, क्योंकि पंजाबी घर आ गए ओए! हम साथ में इतिहास बनाने जा रहे हैं–मैं तुमसे वादा करता हूँ कि तुम एक ऐसी रात को कभी नहीं भूलोगे!”

Diljit ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तारीखें भी साझा कीं। कुछ ही समय में, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में बाढ़ ला दी।

उन्होंने लिखा, “Dil-Luminati इंडिया टूर वर्ष 24 सूची में अपना निकटतम शहर खोजें भाई आ गया दोसांझनवाला।”

सारेगामा इंडिया लिमिटेड में फिल्म्स और इवेंट्स के वरिष्ठ उपाध्यक्ष सिद्धार्थ आनंद कुमार भी उतने ही रोमांचित हैं।

उन्होंने कहा, “Dil-Luminati टूर सिर्फ़ कॉन्सर्ट की एक सीरीज़ से कहीं बढ़कर है। दिलजीत और हमारी टीम ने महाद्वीपों में शानदार शो पेश किए हैं, और अब भारत के लिए इस विश्व स्तरीय कार्यक्रम का अनुभव करने का समय आ गया है। हम एक अविस्मरणीय अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं जो देश में लाइव मनोरंजन के लिए एक नया मानक स्थापित करेगा।”

कॉन्सर्ट के लिए टिकटों की प्री-सेल 10 सितंबर, 2024 को दोपहर 12 बजे से 12 सितंबर, 2024 को दोपहर 12:00 बजे तक उपलब्ध रहेगी। इसके बाद, टिकट 12 सितंबर, 2024 को दोपहर 1:00 बजे से आम खरीद के लिए उपलब्ध होंगे। इस साल की शुरुआत में मार्च में दिलजीत ने एड शीरन के कॉन्सर्ट में अपने विशेष प्रदर्शन से मुंबई के दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था।

Related articles

Recent articles