Elton John ने गंभीर नेत्र संक्रमण के कारण आंशिक अंधेपन का खुलासा किया

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: Elton John ने खुलासा किया है कि वह गंभीर नेत्र संक्रमण के परिणामस्वरूप आंशिक अंधेपन से जूझ रहे हैं, उन्होंने बताया कि ठीक होने की प्रक्रिया “बेहद धीमी है।”

इंस्टाग्राम के माध्यम से साझा किए गए एक अपडेट में, Grammy Award विजेता संगीतकार ने अपनी चल रही स्वास्थ्य लड़ाई के बारे में विस्तार से बताया।

John, जो गर्मियों के दौरान काफी हद तक लोगों की नज़रों से दूर रहे हैं, ने बताया कि इस साल की शुरुआत में शुरू हुए संक्रमण ने उनकी दृष्टि को काफी प्रभावित किया है।

उन्होंने कहा, “गर्मियों में, मैं एक गंभीर नेत्र संक्रमण से जूझ रहा हूं, जिसके कारण दुर्भाग्य से मेरी एक आँख में सीमित दृष्टि रह गई है।”

उन्होंने आगे कहा कि हालांकि वह ठीक होने की प्रक्रिया में हैं, “प्रभावित आँख में दृष्टि वापस आने में कुछ समय लगेगा।” अपने संदेश में, जॉन ने स्वास्थ्य सेवा पेशेवरों और अपने परिवार के प्रति उनके ठीक होने के दौरान उनके अटूट समर्थन के लिए गहरा आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “मैं डॉक्टरों और नर्सों की उत्कृष्ट टीम और अपने परिवार का बहुत आभारी हूं, जिन्होंने पिछले कई हफ्तों में मेरी इतनी अच्छी देखभाल की है।” जॉन घर पर चुपचाप स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं

उन्होंने कहा, “मैं अपने उपचार और रिकवरी में अब तक की प्रगति को लेकर सकारात्मक महसूस कर रहा हूँ।”

इस खबर के बाद साथी हस्तियों और मित्रों से समर्थन भरे संदेशों की बाढ़ आ गई।

फैशन आइकन Donatella Versace ने अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए कहा, “आपको ढेर सारा प्यार भेज रही हूँ Elton! जल्दी ही बेहतर महसूस करूँगी। आपसे प्यार करती हूँ।”

इस बीच, गायिका Natalie Imbruglia ने साझा किया, “आपको प्यार और सकारात्मक ऊर्जा भेज रही हूँ!”

Billy Porter और Hannah Waddingham सहित अन्य सितारों ने भी ‘Your Song’ स्टार को अपनी शुभकामनाएँ भेजीं।

Related articles

Recent articles