‘Stree 3’ की रिलीज डेट को लेकर डायरेक्टर अमर कौशिक ने देखिये क्या कहा

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: Amar Kaushik निर्देशित ‘Stree 2’ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। Shraddha Kapoor और Rajkummar Rao अभिनीत हॉरर कॉमेडी को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया और सराहना मिली है।

फिल्म निर्माता ने फिल्म की सफलता पर अपनी खुशी व्यक्त की और ‘Stree 3’ के बारे में खुलकर बात की और यह भी कि क्या दर्शक ‘Stree 3’ में अक्षय कुमार को देखेंगे।

Stree 3 को आने मे कितना समय लगेगा

मीडिया से बातचीत में उन्होंने बताया कि ”Stree 3” को बनाने में कितना समय लगेगा और क्या अक्षय कुमार इस प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे। “मुझे लगता है कि इसे (‘Stree 2’) पहली फिल्म के छह साल बाद बनाया गया था। हालांकि, इसमें छह साल नहीं लगेंगे; इसमें कम से कम तीन साल लगेंगे।”

क्या Stree 3 मे अक्षय कुमार नजर आएंगे ?

फिल्म में अक्षय कुमार की विशेष उपस्थिति के लिए भी प्रशंसा की जा रही है। निर्देशक ने ”Stree 3” में उन्हें कास्ट करने के बारे में बात की और कहा, “यह स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। अगर कहानी की मांग होगी तो उन्हें देखा जाएगा, अन्यथा उन्हें नहीं।”

फिल्म की सफलता पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए उन्होंने कहा, “मैं दर्शकों और फिल्म देखने वालों तथा संदेश साझा करने वालों का आभारी हूं। इसमें बहुत मेहनत करनी पड़ती है और इसका श्रेय सभी को जाता है, जिसमें सितारे, निर्माता और तकनीशियन शामिल हैं।”

Shraddha और Rajkummar राव अभिनीत ‘Stree 2’ लगातार नई ऊंचाइयों को छू रही है

Shraddha Kapoor और Rajkummar Rao अभिनीत यह फिल्म, जिसका 15 अगस्त को ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टकराव हुआ, जल्द ही फिल्म देखने वालों की पहली पसंद बन गई और इसने अन्य दो फिल्मों को बहुत बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया।

फिल्म में Rajkummar Rao, Shraddha Kapoor, Pankaj Tripathi, Abhishek Banerjee और Aparshakti Khurana हैं।

फिल्म में अभिनेता Varun Dhawan ने भी एक विशेष कैमियो किया था।

‘Stree’ 2018 में रिलीज हुई थी और इसे हिट घोषित किया गया था। इसमें Rajkummar Rao और Shraddha Kapoor के साथ पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी भी हैं।

Related articles

Recent articles