Ananya Panday ने अपने कुत्ते ‘Fudge’ के देहांत के बाद उसके साथ बीते कुछ प्यारे पलों को साँझा किया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेत्री Ananya Panday ने अपने पालतू कुत्ते ‘Fudge’ के चले जाने पर गहरा दुख व्यक्त किया। मंगलवार को अनन्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “2008 । शांति से आराम करो फज, मैं तुमसे प्यार करती हूँ फाइटर (लाल दिल इमोजी) इतने सारे खाने और खुशियों से भरी ज़िंदगी के 16 साल, मैं तुम्हें हर दिन याद करूँगी।”

उन्होंने अपने कुत्ते के साथ कई तस्वीरें भी पोस्ट कीं। ज़्यादातर तस्वीरें उनके बचपन के दिनों की हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, Ananya अपने वेब शो ‘Call Me Bae’ की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। निर्माताओं ने हाल ही में कॉमेडी सीरीज़ का हंसी और भावनाओं से भरपूर ट्रेलर जारी किया। ट्रेलर की शुरुआत नई दिल्ली में बे की शानदार जीवनशैली की झलक से होती है।

हालाँकि, जब उसका परिवार उसे त्याग देता है, तो उसकी विशेषाधिकार प्राप्त और ग्लैमरस दुनिया अचानक ढह जाती है। दृश्य मुंबई की चहल-पहल भरी सड़कों पर बदल जाता है, जहाँ बे को अब खुद की देखभाल करनी होगी। उत्साहित करने वाला संगीत दर्शकों को बे के अपने नए यथार्थ के अनुकूल ढलने के प्रयासों को देखने के लिए तैयार करता है – सार्वजनिक परिवहन से लेकर मुंबई में एक पत्रकार के चुनौतीपूर्ण जीवन तक।

प्रोजेक्ट पर काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, अनन्या ने प्राइम वीडियो द्वारा साझा किए गए एक नोट में कहा, “शुरू से ही, मुझे पता था कि कॉल मी बे एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिसका मैं हिस्सा बनना चाहती थी। स्क्रिप्ट सुने बिना भी मुझे पता था कि यह कुछ खास होने वाला है,”

अभिनेत्री Ananya Panday कहती हैं। “एक अभिनेता के रूप में, बे जैसे बहुस्तरीय किरदार को निभाना हमेशा रोमांचक और फायदेमंद होता है।” उन्होंने आगे कहा, “बे में वह सब कुछ है जो दिखता नहीं है और यही बात उसकी यात्रा को सम्मोहक और दिलचस्प बनाती है। चुनौतियों के बावजूद, वह खुद के प्रति सच्ची रहती है, अपनी मासूमियत और जीवन के प्रति उत्साह को बनाए रखती है। यह प्रामाणिकता ही है जिसने मुझे इस भूमिका के लिए आकर्षित किया।

यह मेरी पहली लंबी प्रारूप वाली मूल श्रृंखला है और मैं कोलिन से बेहतर निर्देशक या अधिक सहायक कलाकारों की अपेक्षा नहीं कर सकती थी। मैं इस श्रृंखला के लिए प्राइम वीडियो और धर्माटिक एंटरटेनमेंट के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हूं और मैं 6 सितंबर से दुनिया भर के दर्शकों के लिए बे को पेश करने के लिए उत्सुक हूं।”

करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा के कार्यकारी निर्माता के रूप में धर्माटिक एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित इस श्रृंखला का निर्देशन कोलिन डी’कुन्हा ने किया है और इशिता मोइत्रा ने इसे बनाया है, जिन्होंने समीना मोटलेकर और रोहित नायर के साथ मिलकर इस श्रृंखला को लिखा भी है।

‘कॉल मी बे’ 6 सितंबर को Prime Video पर रिलीज़ होने वाली है।

Related articles

Recent articles