Oscar विजेता Marcia Gay Harden साइंस-फिक्शन थ्रिलर ‘Renner’ के कलाकारों में शामिल

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: Oscar विजेता अभिनेत्री Marcia Gay Harden नई साइंस-फिक्शन थ्रिलर ‘Renner’ के कलाकारों में शामिल हो गई हैं। फिल्म का लेखन, निर्देशन और निर्माण Robert Rippberger ने किया है।

Harden, जिन्हें Pollock और Mystic River में उनकी भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, वे Salenus नामक चरित्र को आवाज़ देंगी, जो एक कृत्रिम रूप से बुद्धिमान साथी है। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, Selenus को फिल्म के मुख्य चरित्र Renner ने बनाया है, जिसे Frankie Muniz ने निभाया है।

Renner की कहानी कंप्यूटर जीनियस Renner के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने नए पड़ोसी, Jamie, जिसे Violett Beane ने निभाया है, को प्रभावित करने की कोशिश करती है। Renner सेलेनस की मदद लेता है, लेकिन बाद में उसे पता चलता है कि उसने गलती से अपनी चालाक माँ को AI में प्रोग्राम कर दिया था।

Ripberger ने Martin Medina और Luke Medina के साथ मिलकर स्क्रिप्ट लिखी है। वे Medina, Katie Kent, Devin Keaton और Jay Burnley के साथ मिलकर फिल्म का निर्माण भी कर रहे हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, Rippberger ने एक बयान में Harden के कलाकारों में शामिल होने पर अपनी खुशी व्यक्त की और कहा, “मैं Marcia जैसी प्रशंसित कलाकार को हॉलीवुड को नया रूप देने वाली तकनीक के लिए आवाज़ देने के लिए अविश्वसनीय रूप से सम्मानित महसूस कर रहा हूँ।

हमारे समाज में हमेशा से ही भविष्यवक्ता रहे हैं। AI लोगों को खुद के लिए सोचने और कला को विशिष्ट बनाने वाले मानवीय तत्व को संरक्षित करने के लिए एक और मोड़ है। Marcia एक सच्ची कलाकार हैं और उन्होंने इस फिल्म के विषयों में बहुत गहराई लाई है।”

Harden का करियर सफल रहा है, Apple TV+ पर द मॉर्निंग शो में उनकी भूमिका के लिए उन्हें दूसरा अकादमी पुरस्कार नामांकन मिला है। उन्होंने CBS ड्रामा So Help Me Todd और Michael Keaton द्वारा निर्देशित थ्रिलर Knox Goes Away में भी अभिनय किया। 2001 में, Harden ने Pollock में अपनी भूमिका के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का Oscar जीता, जहाँ उन्होंने Lee Krasner की भूमिका निभाई।

Harden का प्रतिनिधित्व CAA, Framework Entertainment, Shrek Rose Dapello Adams Berlin और Dunham और The Initiative Group द्वारा किया जाता है।

Related articles

Recent articles