Kiccha Sudeep ने अपनी नई फिल्म ‘Billa Ranga Basha’ का कॉन्सेप्ट वीडियो शेयर किया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: ‘Vikrant Rona’ के बाद, Kiccha Sudeep आगामी ‘Billa Ranga Baasha’ में निर्देशक Anup Bhandari के साथ फिर से हाथ मिलाएंगे। निर्माताओं ने कॉन्सेप्ट वीडियो शेयर किया।

‘Billa Ranga Baasha’ का निर्देशन Anup Bhandari ने किया है और हनुमान निर्माता प्राइमशो ने इसका निर्माण किया है।

Kiccha Sudeep के 51वें जन्मदिन के अवसर पर, ‘BRB’ के निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया।

एक्स हैंडल पर, Anup Bhandari ने लिखा, “#BRBMovie @KicchaSudeep सर और Hanuman के निर्माताओं @primeshowtweets के साथ हाथ मिलाकर, आपके लिए ‘A Tale from the Future’ लेकर आ रहे हैं। बादशाह के जन्मदिन पर आधिकारिक शीर्षक लोगो और कॉन्सेप्ट वीडियो का अनावरण। #बिल्ला रंगा बाशा – फर्स्ट ब्लड।”

वीडियो की शुरुआत उनके प्रशंसकों द्वारा उनकी आगामी फिल्मों के बारे में अपडेट पूछने से होती है। फिर यह दिखाया गया कि फिल्म का निर्माण हनुमान फेम प्राइमशो एंटरटेनमेंट के K Niranjan Reddy और Chaitanya Reddy ने किया है, जबकि Anup Bhandari ने इसका निर्देशन किया है।

वीडियो में 2209 ई. में भविष्य की झलक दिखाई गई है। Statue of Liberty, Eiffel Tower और Taj Mahal के दृश्य उदास और अव्यवस्थित दिखते हैं।

सहयोग के बारे में बात करते हुए Anup Bhandari ने फिल्म की टीम द्वारा साझा किए गए एक प्रेस नोट में कहा, ‘Niranjan Reddy विक्रांत रोना के बाद मेरे साथ सहयोग करना चाहते थे और हम हनुमान के पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान मिले थे।

जब मैंने बताया कि मेरी अगली फिल्म भी बादशाह Kiccha Sudeep के साथ होगी और Billa Ranga Baasha की कहानी और इसकी दुनिया के बारे में बताया, तो वे रोमांचित हो गए। वे अपने अगले प्रोजेक्ट को बड़े पैमाने पर बनाना चाहते थे और Billa Ranga Baasha इसके लिए एकदम सही था।

Kiccha Sudeep के साथ काम करने के बारे में अनूप ने कहा, ‘Sudeep सर के साथ काम करना हमेशा एक शानदार अनुभव होता है। लोगों को विक्रांत रोना बहुत पसंद आया और मुझे यकीन है कि उन्हें यह और भी ज़्यादा पसंद आएगा। Sudeep सर का इसे अपनी सबसे बड़ी फ़िल्म कहना बहुत बड़ी तारीफ़ है और साथ ही यह एक बड़ी ज़िम्मेदारी भी है।

कुछ ऐसा जिसे मैं पूरा करने के लिए उत्सुक हूँ।

‘जब हमने पहली बार सुना कि अनूप भंडारी किच्चा सुदीप के साथ मिलकर काम कर रहे हैं तो हम उत्साहित हो गए। विक्रांत रोना तेलुगु में सफल रही और यह सहयोग पहले से ही लोगों को आकर्षित कर रहा था।

जब हमने बिल्ला रंगा बाशा की कहानी सुनी, तो हमें पूरा भरोसा था कि यह ऐसी फ़िल्म होनी चाहिए जिसे हमें प्रोड्यूस करना चाहिए। सुपरस्टार Kiccha Sudeep के साथ मिलकर काम करना हमेशा एक बेहतरीन अवसर होता है। हम शूटिंग शुरू होने और अपने दर्शकों को Billa Ranga Basha की दुनिया का अनुभव कराने के लिए उत्सुक हैं, निर्माताओं ने कहा।

फ़िल्म सभी प्रमुख भाषाओं में बनाई जा रही है। बाकी विवरण अभी सामने आना बाकी है।

Related articles

Recent articles