देखिए Priyanka और Nick की नई रोमांटिक तस्वीरें, फैंस हुए देख कर खुश

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: स्टार जोड़ी Priyanka Chopra और Nick Jonas एक-दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

सोमवार को Nick ने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी Priyanka के साथ कई रोमांटिक तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से एक शादी में वे हाल ही में शामिल हुए थे।

तस्वीरों में Priyanka डेविड कोमा की शानदार ब्लैक एम्बेलिश्ड ड्रेस में दिख रही थीं। वहीं, Nick पिंक सूट में काफी जंच रहे थे।

एक तस्वीर में निक प्रियंका को अपने करीब पकड़े हुए और उन्हें प्यार से देखते हुए दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, “बधाई हो @deleasakathleen और @nickmirchuk, आपका जश्न मनाने के लिए वहां मौजूद होना बहुत अच्छा लगा,” जिससे प्रशंसक हैरान रह गए।

Priyanka और Nick की भावुक तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “प्यारी जोड़ी।”

एक अन्य ने लिखा, “खूबसूरत।”

Priyanka और Nick ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में ईसाई और हिंदू रीति-रिवाजों से शादी की थी। जनवरी 2022 में, दोनों ने घोषणा की कि उन्होंने सरोगेसी के ज़रिए बेटी मालती मैरी का स्वागत किया है।

इस बीच, काम की बात करें तो, हाल ही में, Priyanka ने अपनी आगामी फिल्म ‘The Bluff’ की शूटिंग पूरी की और अपने परिवार के साथ Nick Jonas, Malti Marie और उनकी माँ Madhu Chopra और फिल्म के कलाकारों की एक झलक साझा की। ‘The Bluff’ जिसका निर्देशन Frank E Flowers ने किया है, में अभिनेता Karl Urban भी हैं।

हाल ही में सिंगापुर में मीडिया के साथ एक साक्षात्कार में, ‘The Lord of the Rings: The Rings of Power’ अभिनेता Ismael Cruz Cordova ने साझा किया कि वह Priyanka Chopra के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने आगामी फिल्म ‘The Bluff’ में उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। “महान लोगों के साथ काम करना हमेशा कुछ ऐसा होता है जिसके बारे में आप कभी नहीं जानते कि यह कैसा होने वाला है। प्रियंका एक अविश्वसनीय अभिनेत्री हैं..बहुत उदार हैं। वह बहुत अच्छी भी हैं। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूँ” उन्होंने कहा।

‘द ब्लफ’ 19वीं सदी के कैरिबियन में सेट है और एक पूर्व महिला समुद्री डाकू की कहानी है, जिसका किरदार Priyanka ने निभाया है, जिसे अपने परिवार की रक्षा करनी है जब उसके अतीत के पाप उसे पकड़ लेते हैं।

रुसो ब्रदर्स के बैनर AGBO Studios और Amazon MGM Studios द्वारा निर्मित, यह फिल्म एक रोमांचक साहसिक होने का वादा करती है।

‘The Bluff’ के अलावा, प्रियंका जॉन सीना और इदरीस एल्बा के साथ ‘हेड्स ऑफ स्टेट’ में भी अभिनय करने वाली हैं।

Related articles

Recent articles