वड़ा पाव गर्ल चंद्रिका दीक्षित ‘Bigg Boss OTT 3’ में शामिल होने के लिए तैयार

Published:

चंद्रिका दीक्षित, उर्फ़ वायरल वड़ा पाव गर्ल, ‘Bigg Boss OTT 3’ में भाग लेने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे अनुभवी अभिनेता अनिल कपूर होस्ट करेंगे।

Bigg Boss OTT 3 ने नए होस्ट से लेकर प्रतिभागियों तक के बीच दर्शकों में काफी हलचल मचा दी है।

मंगलवार शाम को, जियोसिनेमा (Jio Cinema) ने पहले प्रतिभागी की कुछ धुंधली तस्वीरें साझा कीं, जो चंद्रिका दीक्षित की भागीदारी का संकेत देती हैं।

तस्वीरें साझा करते हुए, जियोसिनेमा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “कौन है #BiggBossOTT3 का पहला प्रतिभागी? इस #तीखीमिर्ची की झलक पाने के लिए #JioCinemaPremiun पर जाएं। बिग बॉस ओटीटी 3 केवल जियोसिनेमा प्रीमियम पर 21 जून से शाम 9 बजे से स्ट्रीमिंग हो रही है।”

तस्वीरें साझा करने के बाद, उत्सुक बीबी प्रशंसकों ने अनुमान लगाया कि यह प्रतिभागी कोई और नहीं बल्कि वड़ा पाव गर्ल है।

यदि आप सोशल मीडिया के शौकीन उपयोगकर्ता नहीं हैं और सोच रहे हैं कि वड़ा पाव गर्ल कौन है, तो चिंता न करें। हम आपको जानकारी देते हैं।

चंद्रिका दीक्षित एक सोशल मीडिया सनसनी हैं और दिल्ली में मुंबई के प्रतिष्ठित स्ट्रीट फूड, वड़ा पाव बेचने के वीडियो के माध्यम से लोकप्रिय व्यक्ति बन गईं।
उनकी ऊर्जावान बातचीत ने कई उपभोक्ताओं और अन्य ऑनलाइन कंटेंट क्रिएटर्स को आकर्षित किया।

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ 21 जून से जियोसिनेमा पर प्रसारित होगा।

बिग बॉस ओटीटी, बिग बॉस फ्रेंचाइजी का एक स्पिन-ऑफ है, जो पहले वूट पर डेब्यू किया था, जिसमें फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट थे। हालांकि, बाद में दूसरे सीजन के लिए बॉलीवुड के मेगास्टार सलमान खान को होस्ट के रूप में चुना गया।

तीसरे सीजन की मेजबानी को लेकर उत्साहित अनिल कपूर ने पहले एक बयान में कहा, “बिग बॉस ओटीटी और मैं एक ड्रीम टीम हैं! हम दोनों दिल से युवा हैं; लोग अक्सर मजाक में कहते हैं कि मैं उल्टा बूढ़ा हो रहा हूं, लेकिन बिग बॉस – वास्तव में – समयहीन है। यह स्कूल वापस जाने जैसा लगता है, कुछ नया और रोमांचक करने की कोशिश कर रहा हूँ।”

उन्होंने आगे कहा, “यह कहते हुए कि, मैंने हमेशा अपनी सभी परियोजनाओं को ईमानदारी और कड़ी मेहनत की प्रतिबद्धता के साथ अपनाया है और मैं उसी ऊर्जा (10 गुना अधिक) को बिग बॉस में लाने जा रहा हूँ! अनस्क्रिप्टेड रियलिटी में हर किसी के लिए कुछ न कुछ होता है – हंसी, ड्रामा, और आश्चर्यजनक मोड़, और मैं इसके लिए अपना खुद का स्वाद लाने का इंतजार नहीं कर सकता।”

Related articles

Recent articles