आलिया भट्ट, शरवरी ने कश्मीर से फिल्म ‘अल्फा’ से पहली तस्वीर साझा की

Published:

श्रीनगर (जम्मू और कश्मीर): बॉलीवुड सितारे आलिया भट्ट और शारवरी ने कश्मीर के सुरम्य परिदृश्य से अपने नवीनतम पोस्ट के साथ सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है।

वर्तमान में अपनी आगामी जासूसी थ्रिलर ‘अल्फा’ की शूटिंग कर रही इस जोड़ी ने कश्मीर शूट से पहली तस्वीर साझा की, जिससे उनके प्रशंसक काफी खुश हुए।

अभिनेत्रियों के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट की गई तस्वीर में दोनों सितारे कश्मीर के लुभावने प्राकृतिक दृश्यों की पृष्ठभूमि में देख रहे हैं।

आलिया भट्ट और शरवरी एक-दूसरे को गले लगाते हुए एक हाथ दूसरे के कंधे पर रखते हुए और अपने हाथों से दिल का आकार बनाते हुए दिखाई दे रही हैं।

कोहरे और धुंध में लिपटे देवदार के पेड़ों का शांत वातावरण तस्वीर की अलौकिक सुंदरता को बढ़ा रहा है।
क्रीम जैकेट पहने आलिया भट्ट और चिकने काले चमड़े की जैकेट पहने शरवरी अपने आसपास की शांत सुंदरता में डूबी हुई दिखाई देती हैं।

पोस्ट के साथ कैप्शन “लव, अल्फा”।

इस दृश्य आनंद ने प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर जगा दी है, जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग को इमोजी से भर दिया है।

इससे पहले दिन में शारवरी ने एक अन्य इंस्टाग्राम कहानी के माध्यम से कश्मीर में अपनी सुबह की दिनचर्या की एक झलक प्रदान की।
अभिनेत्री ने अपने होटल के कमरे की खिड़की से एक मनमोहक दृश्य साझा किया, जिसमें हरे-भरे हरियाली से घिरे राजसी पहाड़ दिखाई दे रहे थे।

एक कप कॉफी के साथ, शरवरी ने “मॉर्निंग” के साथ एक सूरज इमोजी के साथ कैप्शन दिया।
‘अल्फा’ को लेकर उत्साह लगातार बढ़ रहा है क्योंकि सितारे और क्रू फिल्म के निर्माण में डूबे हुए हैं।

बहुप्रतीक्षित जासूसी ड्रामा की शूटिंग शुरू करने के लिए आलिया भट्ट और शारवरी सोमवार को कश्मीर पहुंचे।
उनकी कश्मीर यात्रा को मुंबई हवाई अड्डे पर एक सार्वजनिक उपस्थिति के रूप में चिह्नित किया गया था, जहां आलिया को उनकी बेटी राहा के साथ देखा गया था और बाद में उनकी मां, अनुभवी अभिनेत्री सोनी राजदान भी उनके साथ शामिल हुईं।

दूसरी ओर, शरवरी ने एक कैज़ुअल लुक चुना और बेज पैंट के साथ चॉकलेट ब्राउन टैंक टॉप पहना।
हाल ही में एक इंस्टाग्राम अपडेट में, शारवरी ने निर्देशक शिव रवैल के साथ एक तस्वीर पोस्ट करके परियोजना के लिए अपना उत्साह साझा किया, और आगे की यात्रा के बारे में अपना उत्साह व्यक्त किया।

उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता! आज अपनी #अल्फा यात्रा शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं! मुझ पर विश्वास करें… मैंने इस क्षण को पूरी तरह से तैयार किया है….. धन्यवाद आदि सर आपके विश्वास के लिए और @shivrarail मुझ पर आपके विश्वास के लिए! Letsss gooooo!!”

शिव रवैल द्वारा निर्देशित यह फिल्म यशराज फिल्म्स के प्रतिष्ठित जासूसी जगत में एक महत्वपूर्ण योगदान है।
स्टूडियो, जो टाइगर फ्रेंचाइजी, ‘वॉर’ और ‘पठान’ जैसे अपने सफल उपक्रमों के लिए जाना जाता है, ने एक शीर्षक प्रकट वीडियो की रिलीज के साथ काफी चर्चा पैदा की है।

वीडियो में आलिया भट्ट की आवाज में कहा गया है, “ग्रीक वर्णमाला का सबसे पहला अक्षर और हमारे कार्यक्रम का आदर्श वाक्य.. सबसे पहले, सबसे तेज, सबसे वीर। ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है। और जंगल में हमेशा राज करेगा.. अल्फ़ा!”

Related articles

Recent articles