द चेनस्मोकर्स के साथ मिलकर नए सिंगल ‘एडिक्टेड’ के लिए Guru Randhawa ने Jonita Gandhi से हाथ मिलाया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र): गायक गुरु रंधावा और जोनिता गांधी ने लोकप्रिय अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक जोड़ी द चेनस्मोकर्स के साथ मिलकर ‘एडिक्टेड’ नामक एक नया एकल बनाया है, जो 30 अगस्त को रिलीज होने के वाला है।
गाने में ब्राजीलियाई डीजे ज़र्ब और जर्मन निर्माता इंक भी हैं।

इस ट्रैक में गुरु रंधावा और जोनिता गांधी पश्चिमी संगीत परिदृश्य में एक विशिष्ट भारतीय स्वाद लाते हैं। इस गाने में आकर्षक पंजाबी छंदों के साथ अंग्रेजी गीत और एक थिरकती नृत्य ताल है।


पीआर टीम द्वारा साझा किए गए एक बयान में चेनस्मोकर्स, जो ‘क्लोजर’ और ‘डोंट लेट मी डाउन’ सहित हिट गानों के लिए जाने जाते हैं ने कहा, “हमारा संगीत हमेशा कनेक्शन के बारे में रहा है, और भारत में हमारे बहुत सारे अविश्वसनीय प्रशंसक हैं। हमें अच्छा लगता है। हम उनके साथ प्रामाणिक रूप से जुड़ने का इससे बेहतर तरीका नहीं सोच सकते हैं कि जोनिता और गुरु जैसे कलाकार हमारे गाने पर झूमें और उनकी संस्कृति और शैली को इसमें शामिल करें।”


“ये सहयोग हमेशा कारगर नहीं होते हैं, लेकिन हम वास्तव में इस बारे में दृढ़ता से महसूस करते हैं कि उन्होंने अपनी प्रतिभा से गीत को ऊंचा उठाते हुए इसकी अखंडता को कितनी अच्छी तरह बनाए रखा!”

गुरु रंधावा ने भी परियोजना के बारे में अपना उत्साह साझा किया और कहा, “संगीत में संस्कृतियों और सीमाओं के पार लोगों को जोड़ने की शक्ति है। मैं द चेनस्मोकर्स और ज़र्ब के इस वैश्विक चार्टबस्टर में एक ताज़ा भारतीय स्वाद लाने के लिए रोमांचित हूं। यह फिर से कल्पना करने के लिए एक रोमांचक यात्रा है। एक ऐसा गीत जो बहुत से लोगों को पसंद आता है और इसे भारतीय प्रवासियों के लिए एक नया जीवन देता है।”

जोनिता गांधी ने कहा, ‘एडिक्टेड’ पहले से ही इतना संक्रामक ट्रैक था और गुरु रंधावा के साथ इसमें अपना स्वर जोड़ने का अवसर मिलना मेरे लिए वास्तव में रोमांचक है। द चेनस्मोकर्स, ज़र्ब और इंक के साथ एक गाने पर होना सम्मान की बात है और मुझे उम्मीद है कि हमारा संस्करण दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा!”

‘एडिक्टेड’ के प्रारंभिक संस्करण को 140 मिलियन से अधिक स्ट्रीम प्राप्त हुए।

Related articles

Recent articles