हॉलीवुड स्टार Will Smith ने Instagram पर Diljit Dosanjh को फॉलो करना शुरू किया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: गायक और अभिनेता Diljit Dosanjh के प्रशंसक ख़ुशी पागल हो रहे हैं क्योंकि उन्हें इंस्टाग्राम पर हॉलीवुड स्टार Will Smith फॉलो कर रहे हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर Will Smith के 70 मिलियन से ज़्यादा फॉलोअर्स हैं और वह सिर्फ़ 276 लोगों को फॉलो करते हैं। Diljit Dosanjh इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

Smith द्वारा Dosanjh को फॉलो किए जाने के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

Will Smith का करियर मनोरंजन के कई पहलुओं में फैला हुआ है, DJ Jazzy Jeff और फ्रेश प्रिंस के हिस्से के रूप में उनकी शुरुआती सफलता से लेकर टेलीविज़न और फ़िल्म में उनकी प्रतिष्ठित भूमिकाएँ।

‘गेटिन’ जिगी विट इट’ जैसी हिट फ़िल्मों के लिए मशहूर, उन्हें ‘किंग रिचर्ड’ में उनके अकादमी पुरस्कार विजेता अभिनय के लिए सराहा गया।

इस बीच, दिलजीत अपनी आगामी पंजाबी फ़िल्म ‘Sardar Ji 3’ के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

हाल ही में, उन्होंने घोषणा की कि फ़िल्म अगले साल 27 जून को रिलीज़ होगी।

Diljit ने इंस्टाग्राम पर एक मोशन पोस्टर पोस्ट किया है, जिस पर लिखा है, “Sardarji 3 27 जून 2025 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।”

रोहित जुगराज द्वारा निर्देशित सरदार जी के पहले भाग में मैंडी तखर और नीरू बाजवा भी थे और पंजाबी सिनेमा में इस फ़िल्म ने रिकॉर्ड ओपनिंग की थी। दूसरे भाग Sardarji 2 का निर्देशन भी जुगराज ने ही किया था।

पंजाबी फैंटसी हॉरर-कॉमेडी सरदारजी की दूसरी फ़िल्म आठ साल पहले 2016 में आई थी, जबकि पहली फ़िल्म 2015 में रिलीज़ हुई थी।

हाल ही में उन्होंने इम्तियाज़ अली की ‘अमर सिंह चमकीला’ और पंजाबी कॉमेडी फ़िल्म ‘Jatt & Juliet 3’ में अपने अभिनय से प्रशंसकों को प्रभावित किया। उन्होंने अपने दिल-लुमिनाती टूर से यूएसए और कनाडा में भी दर्शकों को प्रभावित किया।

Related articles

Recent articles