Shraddha और Rajkumar की ‘Stree 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रचा इतिहास, ‘Gadar 2’ को पीछे छोड़ा

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: Shraddha Kapoor और Rajkummar Rao अभिनीत ‘Stree 2’ लगातार सफलता की नई ऊंचाइयों को छू रही है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपने दूसरे सप्ताह में देश की सबसे अधिक कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है।

यह फिल्म वाकई बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है। फिल्म अब अपने दूसरे सप्ताह में चल रही है और ऐसा लगता है कि इस पर नई रिलीज का कोई असर नहीं पड़ा है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने दूसरे सप्ताह में कुल 453.60 करोड़ रुपये की कमाई की है।

“#Stree2 ने फिर इतिहास रच दिया… दूसरे हफ़्ते में सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली #हिंदी फ़िल्म बन गई… दूसरे हफ़्ते की कमाई के आंकड़ों को पीछे छोड़ दिया #बाहुबली2 #हिंदी, #गदर2, #एनिमल और #जवान। शहरी केंद्रों से लेकर बड़े बाज़ारों तक और मल्टीप्लेक्स से लेकर सिंगल स्क्रीन तक, ट्रेंड असाधारण से कम नहीं रहे हैं। इस हफ़्ते इसके कारोबार को चुनौती देने वाली कोई बड़ी रिलीज़ नहीं होने के कारण, #स्त्री2 के लगातार तीसरे हफ़्ते भी अपनी गति बनाए रखने की उम्मीद है… [तीसरे] शनिवार और रविवार को कारोबार में उल्लेखनीय उछाल की उम्मीद है। [दूसरा हफ़्ता] शुक्रवार 19.30 करोड़, शनिवार 33.80 करोड़, रविवार 40.75 करोड़, सोमवार 20.20 करोड़, मंगलवार 12.25 करोड़, बुधवार 10.40 करोड़, गुरुवार 9.10 करोड़। कुल: 453.60 करोड़ रुपये। #भारत का कारोबार। #बॉक्सऑफ़िस #स्त्री2 बिज़नेस पर एक नज़र… हफ़्ता 1: 307.80 करोड़ रुपये [बुधवार के प्रीव्यू सहित; गुरुवार को पूरी रिलीज़] हफ़्ता 2: 145.80 करोड़ रुपये कुल: 453.60 करोड़ रुपये #भारत बिज़नेस। नेट बीओसी। #बॉक्सऑफ़िस,” आदर्श ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा।

Shraddha Kapoor और Rajkummar Rao अभिनीत, जिसने 15 अगस्त को ‘खेल खेल में’ और ‘वेदा’ के साथ बॉक्स ऑफ़िस पर टक्कर ली, जल्द ही फ़िल्म देखने वालों की पहली पसंद बन गई, और अन्य दो को बड़े अंतर से पीछे छोड़ दिया।

‘Stree 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। अभिनेता वरुण धवन ने फ़िल्म में एक विशेष कैमियो किया है।

वरुण ही नहीं, अक्षय कुमार ने भी विशेष भूमिका निभाई। उनके प्रदर्शन की सराहना की गई।

‘Stree’ 2018 में रिलीज़ हुई थी और इसे हिट घोषित किया गया था।

Related articles

Recent articles