Angelina Jolie भावुक हो गईं, जब उनकी फिल्म ‘Maria’ को Venice Film Festival में 8 मिनट तक खड़े होकर तालियां मिलीं

Published:

वेनिस [इटली]: Angelina Jolie अभिनीत Pablo Larrain की जीवनी पर आधारित फिल्म ‘Maria’ ने अपने विश्व प्रीमियर के साथ Venice Film Festival में धूम मचा दी, जिसमें 8 मिनट तक खड़े होकर तालियां बजाई गईं।

इस कार्यक्रम के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

Angelina ने गुरुवार रात को कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा।

उन्होंने एक कस्टम-मेड बेज गाउन पहना था, जिसके चारों ओर फर स्टोल लपेटा हुआ था।

इस कार्यक्रम में, Larrain और Jolie , कलाकारों पियरफ्रांसेस्को फेविनो और अल्बा रोहरवाचर के साथ उपस्थित थे।

स्क्रीनिंग के बाद, Sala Grande के अंदर मौजूद भीड़ भावुक हो गई और Jolie का नाम भी जप रही थी। जोली क्राउन की प्रतिक्रिया से अभिभूत थीं और कई बार भावुक होकर अपने आंसू पोंछती और जयकारे से मुंह फेरती नजर आईं। Angelina के भावुक होने के बाद, Maria के उनके सह-कलाकार पियरफ्रांसेस्को फेविनो ने उन्हें सांत्वना दी। फिल्म के निर्देशक Pablo Larrain दर्शकों की ओर हाथ हिलाने के लिए गैलरी से नीचे आए।

यह फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है और दुनिया की सबसे महान ओपेरा गायिकाओं में से एक Maria Callas की कहानी बताती है। यह फिल्म 1970 के दशक में पेरिस में उनके अंतिम दिनों के दौरान उनके अशांत और दुखद जीवन की कहानी बयां करती है।

यह 2016 की जैकी और 2021 की स्पेंसर के बाद लैरेन के लेंस के माध्यम से देखी गई एक प्रसिद्ध महिला का तीसरा चित्र है, जिसका प्रीमियर भी वेनिस में हुआ था।

गुरुवार को दिन में पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में, Jolie ने प्रसिद्ध Soprano Callas की भूमिका निभाने की तैयारी के बारे में बात की, जो कि वैराइटी द्वारा रिपोर्ट की गई भूमिका में उनका पहला गायन था।

ओपेरा गाना सीखने के बारे में, उन्होंने कहा, “यहां हर कोई जानता है, मैं बहुत घबराई हुई थी। मैंने लगभग सात महीने प्रशिक्षण में बिताए क्योंकि जब आप पाब्लो के साथ काम करते हैं तो आप कुछ भी आधा नहीं कर सकते। वह सबसे शानदार तरीके से मांग करता है कि आप वास्तव में काम करें और आप वास्तव में सीखें और प्रशिक्षण लें।”

Related articles

Recent articles