Venice Film Festival में ‘Beetlejuice 2’ के लिए 3 मिनट तक खड़े होकर लगातार तालियां बजती गई

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: 2024 Venice Film Festival की शुरुआत टिम बर्टन की बहुप्रतीक्षित सीक्वल ‘Beetlejuice 2’ के लिए एक जोशीले स्वागत के साथ हुई।

वैराइटी के अनुसार, फेस्टिवल में प्रीमियर की गई इस फिल्म को Michael Keaton और Jenna Ortega के प्रदर्शन के लिए तीन मिनट तक खड़े होकर तालियां बजाई गईं।

वैराइटी के अनुसार, तालियां इतनी देर तक बजती रहीं कि फेस्टिवल आयोजकों को कार्यक्रम को समाप्त करने के लिए रोशनी कम करनी पड़ी, ताकि Keaton, Winona Ryder, Catherine O’Hara और Ortega उत्साही भीड़ का अभिवादन कर सकें।

कलाकारों का स्वागत काफी धूमधाम से किया गया; Keaton और Burton की विशेष रूप से प्रशंसा की गई क्योंकि उन्होंने ऑटोग्राफ दिए, हालांकि Burton ने एक प्रशंसक के टैटू स्केच के अनुरोध को अस्वीकार कर दिया।

लाल रंग की डायर गाउन में चमचमाते Ortega ने प्रशंसकों के साथ घुलमिलकर थिएटर लॉबी में सेल्फी खिंचवाई।

वैराइटी के अनुसार, फिल्म की स्क्रीनिंग से पहले, Ortega ने Sigourney Weaver के लिए खड़े होकर तालियां बजाईं, जिन्हें Golden Lion से सम्मानित किया गया।

‘Beetlejuice’ मूल फिल्म के 36 साल बाद प्रिय फ्रैंचाइज़ की वापसी का प्रतीक है।

कीटन, राइडर और ओ’हारा की वापसी वाली अगली कड़ी में ऑर्टेगा, मोनिका बेलुची, जस्टिन थेरॉक्स और विलेम डेफो ​​द्वारा निभाए गए नए किरदारों को पेश किया गया है।

कहानी डीट्ज परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जब वे परलोक के लिए एक पोर्टल खोजते हैं और अनजाने में शरारती Beetlejuice को एक बार फिर से मुक्त कर देते हैं।

सीक्वल की यात्रा लंबी और उतार-चढ़ाव भरी रही है, जिसमें 1990 में शुरुआती स्क्रिप्ट का मसौदा तैयार किया गया था और 2011 में सेठ ग्राहम-स्मिथ के शामिल होने से पहले विभिन्न कहानी विचारों की खोज की गई थी।

2022 की शुरुआत तक ब्रैड पिट के प्लान बी एंटरटेनमेंट और वार्नर ब्रदर्स के निर्माण के तहत इस परियोजना को गति नहीं मिली।

Related articles

Recent articles