Yudhra ट्रेलर: Siddhant Chaturvedi का गुस्से में दिखा रौद्र रूप, फैंस रह गए दंग

Published:

मुंबई: अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी ने ‘युधरा’ में एक अलग ऑन-स्क्रीन अवतार के साथ अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है।
‘युधरा’ के निर्माताओं ने गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया, जो जोरदार एक्शन दृश्यों से भरपूर है।


ट्रेलर में हम सिद्धांत को एंग्री मोड में देख सकते हैं, ट्रेलर में मालविका मोहनन को आकर्षक निखत और राघव जुयाल को खतरनाक खलनायक शफीक के रूप में दिखाया गया है।


निर्माता फरहान अख्तर ने ट्रेलर का लिंक शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, “युधरा की दुनिया में आयें। #YudhraTrailer अभी आ रहा है।”

हाल ही में युधरा टीम ने फिल्म से सिद्धांत और मालविका के चरित्र पोस्टर भी जारी किए। एक पोस्टर में, मालविका को काले रंग का टॉप और मैचिंग पैंट पहने हुए कैमरे की ओर देखते हुए देखा जा सकता है।

सिद्धांत को सूट पहने और तीव्र अभिव्यक्ति देते हुए स्वैग में धूम्रपान करते देखा जा सकता है।

रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर और सुधा अनुक्ता द्वारा निर्मित और रवि उदयावर द्वारा निर्देशित, युधरा 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन रवि उदयावर ने किया है। यह मनोरंजक एक्शन और गतिशील कहानी कहने का मिश्रण का वादा करता है।

सिद्धांत को आखिरी बार नेटफ्लिक्स की खो गए हम कहां में देखा गया था, जिसमें अनन्या पांडे और आदर्श गौरव भी थे। यह फिल्म आधुनिक समय की दोस्ती की दुनिया पर आधारित है जहां इस पीढ़ी के युवा सोशल मीडिया की दुनिया में अपनी छवि से बेहद प्रभावित हैं।

Related articles

Recent articles