‘A Wedding Story’ के गाने ‘Arzi’ में Vaibhav Tatwawadi, Mukti Mohan की केमिस्ट्री देखिए

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: Vaibhav Tatwawadi और Mukti Mohan अभिनीत सुपरनैचुरल-हॉरर फिल्म ‘A Wedding Story’ के निर्माताओं ने एक दिलचस्प ट्रेलर के बाद, नया गाना ‘Arzi’ लॉन्च किया है।

इस गाने में Mukti Mohan और Vaibhav Tatwawadi की केमिस्ट्री देखने को मिलती है।

बुधवार को Vaibhav Tatwawadi ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गाने का वीडियो शेयर किया।

निकिता गांधी और राही सईद द्वारा गाया गया यह गाना दिल को छू लेने वाला है। राही सईद ने इसे संगीतबद्ध किया है और त्रिपुरारी कुमार शर्मा ने इसके बोल लिखे हैं। ‘Arzi’ एक खूबसूरत गाना है जो होने वाले दूल्हा-दुल्हन के बीच के रिश्ते को बखूबी दर्शाता है।

संगीत राही सईद और सुचेता भट्टाचार्जी द्वारा निर्देशित और टैल्ज़ द्वारा निर्मित।

निर्माताओं ने हाल ही में ट्रेलर लॉन्च किया है।

इंस्टाग्राम पर Mukti Mohan ने ट्रेलर वीडियो शेयर किया।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सबसे भयावह शादी जल्द ही होने वाली है! और आप सभी आमंत्रित हैं। लेकिन अपने जोखिम पर। ‘A Wedding Story’ 30 अगस्त को सिनेमाघरों में आ रही है।”

‘A Wedding Story’ एक खुशहाल शादी के इर्द-गिर्द घूमती है, जो जल्द ही एक बुरे सपने में बदल जाती है, क्योंकि अशुभ घटनाएँ दूल्हा और दुल्हन के परिवारों को परेशान करना शुरू कर देती हैं। हॉरर की दुनिया में एक अनूठी गहराई को उजागर करते हुए, A Wedding Story प्रभावशाली प्रदर्शनों के साथ शानदार दृश्य और दिल को छू लेने वाली धुनें पेश करती है। फिल्म की कहानी परंपराओं और सांस्कृतिक बारीकियों से भरी हुई है और वास्तविक तथ्यों और घटनाओं पर आधारित है।

Mukti Mohan, Vaibhav Tatwawaadi, Lakshvir Singh Saran, Monika Chaudhary, Akshay Anand, Dr. Plom Khurana और Pilu Vidyarthi अभिनीत।

एक अनोखी अलौकिक हॉरर फिल्म, ‘A Wedding Story’, अभिनव पारीक द्वारा निर्देशित, विनय रेड्डी द्वारा निर्मित और शुभो शेखर भट्टाचार्जी द्वारा बाउंडलेस ब्लैकबक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले लिखी और निर्मित की गई है।

यह 30 अगस्त को रिलीज होगी।

Related articles

Recent articles