अक्षय कुमार और राधिका मदन की ‘सरफिरा’ का ट्रेलर रिलीज

Published:

अक्षय कुमार, राधिका मदन और परेश रावल की स्टारर ‘सरफिरा’ के निर्माताओं ने फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर जारी किया है।

मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अक्षय ने ट्रेलर को एक कैप्शन के साथ साझा किया, जिसमें लिखा था, “सपने वो नहीं जो आप सोते हुए देखते हैं, सपने वो होते हैं जो आपको सोने ही नहीं देते। एक ऐसे ही सपने की कहानी है सरफिरा। ट्रेलर आउट अब।”

ट्रेलर की शुरुआत अक्षय के किरदार से होती है, जो कर्ज में डूबा है और कहता है कि उसे मिलने वाले किसी भी पैसे का पहला उद्देश्य उसका कर्ज चुकाना होगा। वह एक स्टार्टअप आइडिया के प्रति भी जुनूनी है, जिसे वह मानता है कि सफल होगा। ट्रेलर में अक्षय को शहर में अपने लो-कॉस्ट एयरलाइन आइडिया को विमान उद्योग के टाइकून परेश रावल के सामने पेश करते हुए दिखाया गया है, जो इस प्रस्ताव को ठुकरा देते हैं। उसे सलाह दी जाती है कि वह अपने गांव लौट जाए और खेती करे। हालांकि, वह सभी बाधाओं को तोड़ने और आम लोगों के सपनों को पूरा करने की कसम खाता है।

फिल्म 12 जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म में परेश रावल और सीमा बिस्वास भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

अपनी उत्सुकता को साझा करते हुए, निर्देशक सुधा कोंगरा ने कहा, “सरफिरा के साथ, हमने एक ऐसा संगीतात्मक चमत्कार बनाने का प्रयास किया है जो न केवल मनोरंजन करता है बल्कि दर्शकों के दिलों पर स्थायी प्रभाव भी छोड़ता है। साउंडट्रैक विविध है और प्रशंसकों से जुड़ेगा।”

स्टार्टअप और एविएशन की दुनिया में स्थापित यह अद्भुत कहानी आम आदमी को बड़े सपने देखने और उन्हें पूरा करने के लिए प्रेरित करने वाली है, भले ही दुनिया आपको पागल कहे। ‘सरफिरा’ साहस, दृढ़ संकल्प और जुगाड़ की एक अनूठी भारतीय कहानी है, जो एक अंडरडॉग द्वारा वर्ग, जाति और शक्ति गतिशीलता में उलझी हुई प्रणाली को चुनौती देने की कहानी है।

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता, सुधा कोंगरा इस फिल्म की निर्देशक हैं। उन्होंने पहले ‘इरुधि सुत्तु’ (तमिल) और ‘साला खड़ूस’ (हिंदी) का निर्देशन किया था, जिसे तेलुगु में ‘गुरु’ और ‘सूरराय पोटरू’ के रूप में भी बनाया गया था।

सुधा और शालिनी उषादेवी द्वारा लिखित, पूजा तोलानी द्वारा संवाद, और जी.वी. प्रकाश कुमार के संगीत के साथ, सरफिरा का निर्माण अरुणा भाटिया (केप ऑफ गुड फिल्म्स), दक्षिण के सुपरस्टार्स सूर्या और ज्योतिका (2डी एंटरटेनमेंट) और विक्रम मल्होत्रा द्वारा किया गया है। दक्षिण अभिनेता सूर्या, जिन्होंने ‘सूरराय पोटरू’ में मुख्य भूमिका निभाई थी, ‘सरफिरा’ में एक अतिथि भूमिका में भी नजर आएंगे।

Related articles

Recent articles