विश्व कप से पहले पाकिस्तानी महिला टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी

Published:

मुल्तान [पाकिस्तान] : प्रतिष्ठित आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2024 से पहले, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अनुसार, पाकिस्तान और दक्षिण अफ्रीका की महिला क्रिकेट टीमें मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में तीन मैचों की श्रृंखला में प्रतिस्पर्धा करेंगी।

टीम 13 सितंबर को मुल्तान पहुंचेगी, जिसमें 16, 18 और 20 को मैच होंगे। सभी मैच मुल्तान में होंगे।

श्रृंखला के बाद, दक्षिण अफ्रीका आईसीसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 21 सितंबर को संयुक्त अरब अमीरात के लिए प्रस्थान करेगा जबकि पाकिस्तान 23 सितंबर को रवाना होगा।

पाकिस्तान को महिला टी20 विश्व कप 2024 के ग्रुप ए में ऑस्ट्रेलिया, भारत, न्यूजीलैंड और श्रीलंका के साथ रखा गया है, जबकि प्रोटियाज महिलाओं को बांग्लादेश, इंग्लैंड, स्कॉटलैंड और वेस्ट इंडीज के साथ रखा गया है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने बुधवार को पुष्टि की कि आईसीसी महिला टी20 विश्व कप 2024 के लिए घोषित टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला में शामिल होगी।

नजीहा अल्वी, रमीन शमीम और उम्म-ए-हानी मुल्तान में प्री-सीरीज़ प्रशिक्षण शिविर और सीरीज़ का हिस्सा होंगे। हालाँकि, केवल नजीहा ही टीम के साथ यूएई की यात्रा करेंगी।

पाकिस्तान महिला टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज और आगामी महिला टी20 विश्व कप की तैयारी शुरू करने के लिए 1 सितंबर को मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में प्रशिक्षण शिविर शुरू करेगी।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की श्रृंखला के लिए पाकिस्तान की टीम: फातिमा सना (कप्तान), आलिया रियाज, डायना बेग, गुल फिरोजा, इरम जावेद, मुनीबा अली (विकेटकीपर), नशरा सुंधू, निदा डार, ओमैमा सोहेल, सदफ शमास, सादिया इकबाल ( फिटनेस के अधीन), सिदरा अमीन, सैयदा अरूब शाह, तस्मिया रुबाब और तुबा हसन।

Related articles

Recent articles