‘The Tonight Show’ में दिलजीत दोसांझ का धमाकेदार डेब्यू

Published:

भारतीय संगीत के लिए वैश्विक मंच पर एक ऐतिहासिक पल में, दिलजीत दोसांझ ने ‘द टुनाइट शो’ में जिमी फॉलन के साथ अपने पहले प्रदर्शन के दौरान दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

दोसांझ ने अपने हिट गाने ‘बॉर्न टू शाइन’ और ‘जी.ओ.ए.टी.’ का प्रदर्शन किया, जिसमें उनकी ऊर्जा और करिश्मा देखने को मिला।
‘अमर सिंह चमकीला’ अभिनेता ने प्रदर्शन का समापन “मैं हूँ पंजाब” के साथ किया।

‘द टुनाइट शो’ के आधिकारिक यूट्यूब चैनल ने वीडियो साझा किया जिसमें जिमी फॉलन को उत्साहपूर्वक दोसांझ का परिचय देते हुए देखा जा सकता है, “आप हमारे अगले मेहमान को उनके दिल-लुमिनाती वर्ल्ड टूर पर देख सकते हैं, अपने यू.एस. टीवी डेब्यू पर ‘बॉर्न टू शाइन’ और ‘जी.ओ.ए.टी.’ का प्रदर्शन करते हुए। कृपया स्वागत करें, धरती के सबसे बड़े पंजाबी कलाकार, दिलजीत दोसांझ!”

दोसांझ, जो पारंपरिक पंजाबी परिधान में थे, जिसमें एक सफेद कुर्ता और तहमत शामिल था, ने प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय मंच पर अपने जोशीले प्रदर्शन के साथ दिल जीत लिया।

उनके प्रदर्शन ने प्रशंसकों को गहराई से प्रभावित किया, जिन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी गर्व और उत्साह व्यक्त किया।

एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “मंच पर पंजाबी फ्लेवर लाते हुए, लवर सिंगर ने दो लोकप्रिय गाने ‘बॉर्न टू शाइन’ और ‘जी.ओ.ए.टी’ का प्रदर्शन किया और हमें सभी को नि:शब्द कर दिया।”

एक अन्य प्रशंसक ने दोसांझ को इतने प्रमुख टॉक शो में भांगड़ा दिखाने वाले पहले भारतीय गायक के रूप में मनाया।

अपने प्रदर्शन से पहले, दोसांझ ने जिमी फॉलन के साथ पर्दे के पीछे के दिलचस्प पलों को साझा किया, जिसमें उनकी दोस्ताना और मजेदार बातचीत दिखी।

फॉलन के आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि दोसांझ फॉलन को पंजाबी वाक्यांश सिखा रहे हैं और हल्के-फुल्के पलों का आनंद ले रहे हैं, जिसमें शो के कस्टम दस्ताने का आदान-प्रदान भी शामिल है।

‘द टुनाइट शो’ में दोसांझ की उपस्थिति उनके करियर में एक और मील का पत्थर है।

Related articles

Recent articles