एक साथ नजर आए Salman, Sonali, फैंस को याद आई ‘Hum Saath – Saath Hain’ की प्रेम-प्रीति की जोड़ी

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र): 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की प्रेम-प्रीति की जोड़ी यानी सलमान खान और सोनाली बेंद्रे हाल ही में बुधवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में एक साथ नज़र आये।


इससे पहले दिन में सलमान और सोनाली गणेश चतुर्थी के उत्सव कार्यक्रम में पहुंचे। इस कार्यक्रम में सलमान की बहन अलवीरा और अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे भी शामिल हुईं।


शटरबग्स द्वारा कैप्चर किए गए दृश्यों में, सलमान और सोनाली को एक-दूसरे को गर्मजोशी से गले लगाते हुए देखा जा सकता है। उन्हें एक साथ बैठाया भी गया।


कुछ ही समय में इवेंट से उनकी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए, जिससे प्रशंसकों को ‘हम साथ-साथ हैं’ फिल्म की याद आ गई। फिल्म में सलमान (प्रेम) और सोनाली (प्रीति) ने एक-दूसरे के प्रेमी की भूमिका निभाई।
दृश्यों पर प्रतिक्रिया देते हुए, इंस्टाग्राम पर एक प्रशंसक ने टिप्पणी की, “कृपया कोई उन्हें फिर से एक साथ ले आए।”
एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “हाय प्रेम और प्रीति वापस आ गए हैं।”
एक प्रशंसक ने लिखा, “हम साथ साथ हैं की यादें ताजा हो गईं।”
इस बीच, फिल्म के मोर्चे पर सलमान ‘सिकंदर’ में सुर्खियां बटोरते नजर आएंगे।

‘सिकंदर’ अपने पिछले सफल सहयोग ‘किक’, ‘जुड़वा’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ के बाद सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला के पुनर्मिलन का प्रतीक है।
ए.आर. द्वारा निर्देशित मुरुगादोस की यह फिल्म अगली ईद पर रिलीज होने वाली है। हाल ही में सलमान ने ‘सिकंदर’ के सेट से एक तस्वीर शेयर की थी. तस्वीर में सलमान हल्के नीले रंग की शर्ट पहने हुए हैं और पास में लगी स्क्रीन पर मुस्कुरा रहे हैं।

फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और निर्देशक मुरुगादॉस को उनके साथ हंसी-मजाक करते देखा जा सकता है।
उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “टीम #सिकंदर के साथ #ईद2025 का इंतजार कर रहा हूं, #साजिद नाडियाडवाला की #सिकंदर, @ ए.आर.मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित, सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, ईआईडी 2025।”

मई 2024 में प्रोडक्शन हाउस ने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर इस खबर की घोषणा की कि रश्मिका मंदाना फिल्म का हिस्सा हैं।
पोस्ट में लिखा है, “#सिकंदर में @बीइंगसलमानखान के साथ अभिनय करने के लिए शानदार @रश्मिका_मंदाना का स्वागत! ईआईडी 2025 पर उनके ऑन-स्क्रीन जादू के प्रकट होने का इंतजार नहीं कर सकता!”

रश्मिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर भी पोस्ट किया, “आप लोग लंबे समय से मुझसे अगले अपडेट के लिए पूछ रहे हैं और यह यहाँ है। आश्चर्य!! मैं सिकंदर का हिस्सा बनने के लिए वास्तव में आभारी और सम्मानित महसूस कर रही हूँ।”
सोनाली आखिरी बार ओटीटी शो ‘द ब्रोकन न्यूज’ के दूसरे सीजन में नजर आई थीं।

Related articles

Recent articles