IIFA 2024: रेखा अपने प्रदर्शन से IIFA 2024 में जोड़ेंगी ‘चार चांद’

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: दिग्गज अदाकारा रेखा अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी पुरस्कार (IIFA) के मंच पर वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

‘उमराव जान’ स्टार प्रतिष्ठित पुरस्कार समारोह के 24वें संस्करण में प्रस्तुति देंगी।

अपने अभिनय को लेकर उत्साहित रेखा ने IIFA टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में कहा, “IIFA मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, जो न केवल भारतीय सिनेमा का उत्सव है, बल्कि वैश्विक मंच पर कला, संस्कृति और प्रेम का जीवंत मिश्रण भी है। यह घर जैसा लगता है – एक खूबसूरत शोकेस जहां भारतीय सिनेमा का जादू वास्तव में जीवंत हो उठता है, और मुझे वर्षों से उस जादू को सीधे अनुभव करने का सौभाग्य मिला है।”

उन्होंने कहा, “एक बार फिर इस प्रतिष्ठित महोत्सव का हिस्सा बनना एक बड़ा सम्मान है, और मैं IIFA की विरासत में योगदान देने के लिए रोमांचित हूं। दर्शकों की ऊर्जा और जुनून इसे एक अद्वितीय अनुभव बनाते हैं। मैं यास आइलैंड, अबू धाबी में हमारे सिनेमा का जश्न मनाने और IIFA के 24वें संस्करण में आप सभी के साथ और भी यादगार यादें बनाने के लिए उत्सुक हूं। अविश्वसनीय प्रशंसक और IIFA परिवार इस यात्रा को वास्तव में अविस्मरणीय बनाते हैं।”

रेखा ने आखिरी बार 2018 में IIFA में प्रस्तुति दी थी। ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से लेकर ‘सलाम-ए-इश्क मेरी जान’ तक, उन्होंने अपनी ‘अदा’ से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया।

मंच पर उनके साथ रणबीर कपूर, रितेश देशमुख, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन और करण जौहर जैसे सितारे शामिल हुए। IIFA के आगामी संस्करण की मेजबानी बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और फिल्म निर्माता करण जौहर करेंगे।

शाहरुख ने IIFA टीम द्वारा साझा किए गए एक बयान में IIFA महोत्सव के 24वें संस्करण की मेजबानी के बारे में अपने विचार साझा किए, जिसमें कहा गया, “IIFA भारतीय सिनेमा का उत्सव है जो दुनिया भर में गूंजता है और वर्षों से इसकी यात्रा का हिस्सा बनना अद्भुत रहा है। मैं IIFA की ऊर्जा, जुनून और भव्यता को एक बार फिर जीवंत करने के लिए उत्सुक हूं, क्योंकि हम इस सितंबर में भारतीय सिनेमा के अविस्मरणीय उत्सव के लिए तैयार हैं”

यह समारोह 27 से 29 सितंबर तक अबू धाबी के यास द्वीप में आयोजित किया जाएगा।

इस उत्सव की शुरुआत 27 सितंबर को चार जीवंत दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योगों के भव्य उत्सव IIFA उत्सव से होगी।

इसके बाद 28 सितंबर को प्रतिष्ठित IIFA पुरस्कार समारोह होगा। यह उत्सव 29 सितंबर को विशेष, केवल आमंत्रण-आधारित कार्यक्रम, IIFA रॉक्स के साथ समाप्त होगा।

Related articles

Recent articles