‘Mr. India’ की शूटिंग के दौरान Sridevi और Anil Kapoor की यह तस्वीर आपको पुराने दिनों में ले जाएगी

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: Boney Kapoor ने प्रशंसकों को फिल्म Mr. India की एक पुरानी तस्वीर शेयर करके पुरानी यादें ताज़ा कर दीं। Sridevi और Anil Kapoor अभिनीत यह फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक मानी जाती है।

बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर Boney ने एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की, जो 1985 में फिल्म की शूटिंग शुरू होने से ठीक पहले ली गई थी। तस्वीर में श्रीदेवी, अनिल कपूर और लेखक जावेद अख्तर एक साथ देखे जा सकते हैं।

Anil फिल्म में अपने लुक से काफी मिलते-जुलते स्टाइल में कपड़े पहने हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि Sridevi एक लंबी ड्रेस पहने हुए दिखाई दे रही हैं। Javed Akhtar सहित पुरुष सफेद शर्ट और जींस पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। Boney भी किसी हीरो से कम नहीं लग रहे हैं।

तस्वीर के साथ Boney ने एक तस्वीर भी शेयर की, जिस पर लिखा था, “5 जनवरी 1985 ‘Mr. India’ की शूटिंग के ठीक पहले।” Boney द्वारा तस्वीर शेयर करने के तुरंत बाद प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी। एक प्रशंसक ने लिखा, “मेरी पसंदीदा बचपन की फिल्म। पार्ट 2 की जरूरत है। Anil Kapoor जी और Ranveer Singh खलनायक के रूप में।”

एक अन्य प्रशंसक ने टिप्पणी की, “भारत की सर्वश्रेष्ठ बाल फिल्म की विजेता टीम।”

एक तीसरे प्रशंसक ने कहा, “Mr. India 2, कृपया, सर।”

“Anil अभी भी वैसे ही दिखते हैं,” एक अन्य प्रशंसक ने लिखा।

Mr India का निर्माण Boney Kapoor और Surinder Kapoor ने नरसिम्हा एंटरप्राइजेज के बैनर तले संयुक्त रूप से किया था। Shekhar Kapur निर्देशित यह फिल्म प्रसिद्ध जोड़ी Salim-Javed द्वारा लिखी गई सुपरहीरो कहानी थी।

यह फिल्म उनके अलग होने से पहले उनकी आखिरी साथ की फिल्म थी। लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल द्वारा रचित संगीत भी हिट रहा, जिससे Mr India 1987 की दूसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गई।

Related articles

Recent articles