Angelina Jolie को Toronto Film Festival में सम्मानित किया जाएगा

Published:

लॉस एंजिल्‍स [अमेरिका]: एकेडमी अवॉर्ड विजेता अभिनेत्री से फिल्‍म निर्माता बनी Angelina Jolie को Toronto International Film Festival के आगामी संस्‍करण में सम्‍मानित किया जाएगा।

डेडलाइन के अनुसार, Jolie 8 सितंबर को TIFF फंडरेजर में इंपैक्ट मीडिया में TIFF ट्रिब्यूट अवॉर्ड प्राप्त करेंगी, साथ ही वह अपनी नई फिल्‍म, Without Blood को भी टोरंटो में वर्ल्‍ड प्रीमियर के लिए लेकर आएंगी।

‘Without Blood’ एक युद्ध ड्रामा है, जो एलेसेंड्रो बारिको की इसी नाम की किताब पर आधारित है। इसमें Salma Hayek और Demien Bechir ने मुख्‍य भूमिकाएं निभाई हैं।

इंपैक्ट मीडिया में TIFF ट्रिब्यूट अवॉर्ड ऐनी-मैरी कैनिंग द्वारा प्रदान किया जाता है और यह सामाजिक प्रभाव और सिनेमा के बीच एकता बनाने में नेतृत्‍व को सम्‍मानित करता है। TIFF के फंड-रेजिंग वाले समारोह के लिए चुने गए अन्य सम्मानित व्यक्तियों में Amy Adams, Cate Blanchett, Durga Chew-Bose, David Cronenberg, Clément Ducol and Camille, Jharrel Jerome, Mike Leigh और Zhao Tao

ट्रिब्यूट के बारे में बोलते हुए, TIFF के सीईओ कैमरन बेली ने कहा, “Angelina Jolie एक बहुमुखी प्रतिभा हैं, जिन्होंने दशकों तक दर्शकों का मनोरंजन किया है और साथ ही अपने मंच का लगातार महत्वपूर्ण कारणों के लिए उपयोग किया है। हमें उन्हें इम्पैक्ट मीडिया में 2024 TIFF ट्रिब्यूट पुरस्कार प्रदान करते हुए सम्मानित महसूस हो रहा है।”

बेली ने कहा, “यह पुरस्कार फिल्म निर्माण में उनकी असाधारण उपलब्धियों और सकारात्मक बदलाव के लिए उनकी अटूट प्रतिबद्धता को मान्यता देता है, जो एक सच्चे मानवतावादी और वैश्विक शक्ति के रूप में उनकी स्थिति को मजबूत करता है।”

डेडलाइन के अनुसार, मानवीय कार्यों के अपने लंबे इतिहास और सामाजिक न्याय के प्रति समर्पण के लिए टीआईएफएफ द्वारा प्रशंसित, जोली, अनब्रोकन और इन द लैंड ऑफ ब्लड एंड हनी जैसी कृतियों में प्रदर्शित हुई हैं, टीआईएफएफ में अपनी 2017 की फिल्म फर्स्ट दे किल्ड माई फादर की स्क्रीनिंग के लिए रुकने के बाद वापस लौटी हैं।

Related articles

Recent articles