पुरानी यादों को ताजा करने आ रहे हैं आर माधवन, ‘रहना है तेरे दिल में’ सिनेमाघरों में दोबारा होगी रिलीज

Published:

मुंबई : वर्ष 2000 के दशक की लोकप्रिय रोमांटिक ड्रामा ‘रहना है तेरे दिल में’ (RHTDM) सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होने वाली है।

वाशु भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, ‘रहना है तेरे दिल में’ में सैफ अली खान भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे।
यह फिल्म 30 अगस्त को दोबारा रिलीज होगी।

फिल्म की दोबारा रिलीज को लेकर उत्साहित निर्माता जैकी भगनानी ने अपनी टीम द्वारा साझा किए गए एक नोट में कहा, “यह फिल्म मेरे दिल में एक बहुत खास जगह रखती है, क्योंकि सहायक निर्देशक के रूप में यह मेरा पहला प्रोजेक्ट था। मैं काफी छोटा था।” उस समय, और इस फिल्म का हिस्सा होने से मुझे सेट पर सैफ और दीया के साथ मिलकर काम करने का अविश्वसनीय अवसर मिला।”

उन्होंने कहा, “ऐसे प्रतिभाशाली कलाकारों को एक्शन में देखना और एक कल्ट क्लासिक बनने वाली फिल्म का हिस्सा बनना वास्तव में प्रेरणादायक था। आज भी, यह फिल्म युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय है, इसकी खूबसूरत धुनें ताजा और मनमोहक लगती हैं।” और हम वास्तव में इसे अपने दर्शकों के लिए वापस लाकर खुश हैं ताकि वे इसका आनंद ले सकें।”

RHTDM 2001 में रिलीज़ हुई थी। गौतम वासुदेव मेनन द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा, उसी वर्ष रिलीज़ हुई उनकी अपनी तमिल फिल्म मिन्नाले की रीमेक थी।

कुछ साल पहले, अफवाहें ऑनलाइन सामने आईं कि फिल्म के निर्माता इसका सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं।
वर्ष 2020 में माधवन ने ‘आरएचटीडीएम’ के सीक्वल की अफवाहों का खंडन किया। ‘3 इडियट्स’ अभिनेता ने ट्विटर पर कहा कि उन्हें वर्षों पहले रिलीज हुई क्लासिक प्रेम गाथा के सीक्वल के बारे में कोई जानकारी नहीं है।

उन्होंने ट्वीट किया, “#RHTDM .. दोस्तों…सीक्वल के बारे में अफवाहें पढ़ रहा हूं.. और उम्मीद कर रहा हूं कि यह सच है, मुझे इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।”

उन्होंने आगे मजाक में कहा कि 2001 में जब मूल फिल्म रिलीज हुई थी तब की तुलना में वह और उनकी सह-अभिनेत्री दीया मिर्जा दोनों अब काफी बड़े हो गए हैं और वह चाहते हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट उनके लिए उम्र के अनुरूप हो। .

उनके ट्वीट में आगे कहा, “बस प्रार्थना कर रहा हूं कि किसी के पास दीया और मेरे लिए उम्र के हिसाब से कोई स्क्रिप्ट हो – वर्ना अब माधव शास्त्री बनना तो हाथी को चड्ढी पहनने के बराबर है।”

इस फिल्म से दीया ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।
इस फिल्म के ‘सच कह रहा है’, ‘दिल को तुमसे’ और ‘जरा जरा’ जैसे गाने आज भी दर्शकों को पसंद आते हैं।

Related articles

Recent articles