Priyanka Chopra अपनी संस्कृति को अपने करीब रखती हैं”: LOTR: The Rings of Power’ के अभिनेता Ismael

Published:

सिंगापुर : प्रियंका चोपड़ा दुनिया की सबसे मशहूर हस्तियों में से एक हैं। 

बॉलीवुड में 60 से अधिक फिल्म क्रेडिट, पांच से अधिक अंतरराष्ट्रीय परियोजनाओं में उपस्थिति और परोपकार में उनकी सक्रिय भागीदारी के साथ, देसी गर्ल अपने सहयोगियों सहित दुनिया भर में कई लोगों के लिए प्रेरणा बन गई हैं। 

सिंगापुर में एक साक्षात्कार में ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ अभिनेता इस्माइल क्रूज़ कॉर्डोवा ने साझा किया कि वह प्रियंका चोपड़ा के बहुत बड़े प्रशंसक हैं। उन्होंने आगामी फिल्म ‘द ब्लफ’ में उनके साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भी बताया। 

इस्माइल ने कहा, “श्रेष्ठ लोगों के साथ काम करना हमेशा कुछ ऐसा होता है कि आप कभी नहीं जानते कि यह कैसा होगा। प्रियंका एक अविश्वसनीय अभिनेत्री हैं.. बहुत उदार हैं। वह बहुत अच्छी भी हैं। मैं उनका बहुत बड़ा प्रशंसक हूं। वह इतनी महान नेता हैं। वह अपनी संस्कृति को अपने बहुत करीब रखती हैं। उनकी मां और बेटी भी हमारे साथ सेट पर थीं, यह वास्तव में आपको प्रभावित करता है।” 

शूटिंग सेट पर बॉलीवुड की देसी गर्ल के साथ बिताई अपनी यादों को याद करते हुए उनके चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान थी। 

इस्माइल ने कहा, “हर कोई उनकी ओर देख रहा है क्योंकि वह महानतम तरीकों से नेतृत्व कर रही हैं। यह एक सपना सच होने जैसा था। मैं उनके साथ दोबारा काम करने के लिए इंतजार नहीं कर सकता।” 

इस बीच, इस्माइल ‘द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स: द रिंग्स ऑफ पावर’ के दूसरे सीजन की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जो 29 अगस्त को प्राइम वीडियो पर आएगा। नए सीज़न के बारे में उत्साह व्यक्त करते हुए उन्होंने साझा किया, “शो में होना एक अद्भुत अनुभव है। मैं नए सीज़न के आने का इंतज़ार नहीं कर सकता।”

द रिंग्स ऑफ पावर मुख्य रूप से टॉल्किन की प्रसिद्ध पुस्तक श्रृंखला के परिशिष्टों पर आधारित है, विशेष रूप से मध्य पृथ्वी के दूसरे युग का वर्णन, और इसमें मूल त्रयी के कुछ प्रमुख पात्रों के युवा संस्करण शामिल हैं। शो में इस्माइल ‘एलओटीआर: द रिंग्स ऑफ पावर’ की काल्पनिक दुनिया में एरोन्डिर की भूमिका निभाते हैं।

Related articles

Recent articles