‘Devara – Part 1’: देखिए नए पोस्टर्स में Junior NTR का जबरदस्त अंदाज

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: प्रशंसकों के बीच अधिक उत्सुकता पैदा करते हुए, बहुप्रतीक्षित ‘Devara – Part 1’ के निर्माताओं ने Jr NTR के नए आकर्षक पोस्टर साझा किए।

इंस्टाग्राम पर निर्माताओं ने प्रशंसकों को पोस्टर के साथ एक कैप्शन भी दिया, जिसमें लिखा था, “डर के चेहरे!![?] एक महीने में, उनका आगमन दुनिया को एक अविस्मरणीय बड़े स्क्रीन अनुभव के साथ हिला देगा। आइए 27 सितंबर को सिनेमाघरों में उनके राजसी पागलपन का अनुभव करें।”

पोस्टरों में Jr NTR दो अलग-अलग अवतारों में भयंकर दिख रहे हैं।

हाल ही में, Saif Ali Khan के जन्मदिन के अवसर पर, निर्माताओं ने Saif के किरदार भैरा की एक झलक साझा की।

फिल्म निर्माता Karan Johar, जो उत्तरी क्षेत्र में फिल्म के नाट्य वितरण को संभाल रहे हैं, ने पहले अपने इंस्टाग्राम पर Saif की एक तस्वीर के साथ प्रशंसकों को चिढ़ाया था, जिसमें अभिनेता के लुक का खुलासा करने का संकेत दिया गया था।

अब, NTR Arts ने आधिकारिक तौर पर फिल्म में Saif Ali Khan के किरदार को प्रदर्शित करते हुए एक छोटा वीडियो जारी किया है।

52 सेकंड के एक्शन से भरपूर वीडियो में, Saif का किरदार Bhaira, एक कुश्ती मैच में हावी होता हुआ दिखाई दे रहा है, वह अपने प्रतिद्वंद्वी को बेरहमी से हरा रहा है, और जमीन खून से लथपथ है। क्लिप में भैरा को अपने कबीले के साथ मस्ती करते और नाचते हुए भी दिखाया गया है, जो फिल्म में उसके शक्तिशाली और उग्र व्यक्तित्व का संकेत देता है।

‘उसका शिकार शानदार होगा। #देवरा की दुनिया से #भैरा के रूप में @saifalikhanpataudiworld को पेश करते हुए,’ निर्माताओं ने वीडियो के साथ लिखा।

सैफ फिल्म में मुख्य प्रतिपक्षी की भूमिका निभाएंगे। फिल्म में जान्हवी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं और यह सैफ और जान्हवी दोनों के लिए टॉलीवुड में डेब्यू भी है, जिससे इस प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह और बढ़ गया है।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित और युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा निर्मित, नंदामुरी कल्याण राम की प्रस्तुति, ‘Devara : Part 1’ 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related articles

Recent articles