“मेरा दिल टूट गया है”: Mariah Carey की मां Patricia और बहन Alison की एक ही दिन मौत

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: अमेरिकी गायिका-गीतकार और रिकॉर्ड निर्माता Mariah Carey ने अपने दिल का दुख व्यक्त किया और बताया कि कैसे उन्होंने अपनी मां पेट्रीसिया और बहन एलिसन को खो दिया, जिनकी मृत्यु एक ही दिन दुखद घटनाक्रम में हुई।

ग्रैमी विजेता गायिका ने PEOPLE पत्रिका से इस खबर की पुष्टि की। उन्होंने साझा किया, “मेरा दिल टूट गया है कि मैंने पिछले सप्ताहांत अपनी मां को खो दिया। दुख की बात है कि दुखद घटनाक्रम में मेरी बहन ने भी उसी दिन अपनी जान गंवा दी।”

हालांकि उन्होंने उनकी मृत्यु का कारण नहीं बताया, लेकिन 55 वर्षीय गायिका ने लोगों से इस “असंभव समय” के दौरान “उनकी निजता का सम्मान” करने का आग्रह किया है।

“मैं खुद को धन्य महसूस करती हूं कि मैं अपनी मां के साथ उनके निधन से पहले आखिरी सप्ताह बिता पाई। मैं इस असंभव समय के दौरान सभी के प्यार और समर्थन और मेरी निजता के सम्मान की सराहना करती हूं,” Mariah Carey ने कहा।

अल्फ्रेड रॉय कैरी से शादी करने और एलिसन, Mariah और बेटे मॉर्गन का स्वागत करने से पहले पेट्रीसिया एक जुइलियार्ड-प्रशिक्षित ओपेरा गायिका और गायन प्रशिक्षक थीं।

जब ‘हीरो’ गायिका तीन साल की थी, तो माता-पिता का तलाक हो गया।

पीपल के अनुसार, Mariah का अपनी माँ के साथ रिश्ता जीवन भर जटिल रहा।

इससे पहले, Mariah ने 2020 के संस्मरण, द मीनिंग ऑफ़ मारिया कैरी में अपनी दिवंगत माँ के साथ अपने तनावपूर्ण संबंधों के बारे में खुलकर बात की थी।

“मेरे जीवन के कई पहलुओं की तरह, मेरी माँ के साथ मेरा सफ़र विरोधाभासों और प्रतिस्पर्धी वास्तविकताओं से भरा रहा है। यह कभी भी केवल काला-सफेद नहीं रहा है – यह भावनाओं का एक पूरा इंद्रधनुष रहा है। हमारा रिश्ता गर्व, दर्द, शर्म, कृतज्ञता, ईर्ष्या, प्रशंसा और निराशा की एक काँटेदार रस्सी है। एक जटिल प्रेम मेरे दिल को मेरी माँ के दिल से जोड़ता है,” उसने लिखा।

Mariah और उसकी माँ ने अपने उतार-चढ़ाव के बावजूद अपने रिश्ते को बनाए रखा। 2010 में ABC पर Mariah Carey: Merry Christmas to You विशेष कार्यक्रम के दौरान, माँ-बेटी की जोड़ी ने एक साथ मिलकर “O Come All Ye Faithful/Hallelujah Chorus” का एक आनंददायक युगल गीत गाया, PEOPLE ने रिपोर्ट किया।

Mariah ने पहले एलिसन के साथ अपने रिश्ते के बारे में भी बात की, जो काफी जटिल था।

स्टार ने संस्मरण में लिखा कि कम से कम उस समय, “मेरे लिए भावनात्मक और शारीरिक रूप से सुरक्षित था कि मैं उसके या मॉर्गन के साथ कोई संपर्क न रखूँ”।

Related articles

Recent articles