Shabana Azmi ने पुरानी तस्वीर साझा कर Honey Irani का जन्मदिन मनाया

Published:


मुंबई (महाराष्ट्र): अनुभवी अभिनेत्री शबाना आजमी हाल ही में अपने पति जावेद अख्तर की पहली पत्नी हनी ईरानी का जन्मदिन मनाने के लिए अपने परिवार के साथ शामिल हुईं।

अपने इंस्टाग्राम पर शबाना ने जश्न की एक पुरानी तस्वीर साझा की, जिसमें ईरानी के लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं व्यक्त की गईं।
तस्वीर के साथ शबामा ने कैप्शन में लिखा, “हनी के पिछ्ले जन्मदिन पर खुश परिवार।”


इस बीच, प्रसिद्ध पटकथा लेखक जोड़ी, जावेद अख्तर और सलीम खान के बारे में एक डॉक्यू-सीरीज़ हाल ही में रिलीज़ हुई थी।
एंग्री यंग मेन: द सलीम-जावेद स्टोरी शीर्षक वाली यह सीरीज भारतीय सिनेमा में उनकी प्रतिष्ठित यात्रा की पड़ताल करती है। इसमें सलमान खान, आमिर खान, ऋतिक रोशन, करण जौहर, अमिताभ बच्चन, शबाना आजमी, फरहान अख्तर, जोया अख्तर और अन्य मशहूर हस्तियों के साक्षात्कार शामिल हैं। नम्रता राव द्वारा निर्देशित, तीन भाग की डॉक्यूमेंट्री सलमान खान फिल्म्स, एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित है। यह वर्तमान में अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

इस बीच, सबसे प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक शबाना आज़मी ने फिल्म अंकुर (1974) से अपनी शुरुआत की, जिसने उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पहला राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिलाया। इन वर्षों में, अभिनेत्री ने अर्थ (1982), मासूम (1983), मंडी (1983), और फायर (1996) सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है।

Related articles

Recent articles