Babil ने पिता Irrfan Khan के साथ अपने बचपन की तस्वीरें साझा की

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र): अगर आप दिवंगत अभिनेता इरफान खान के प्रशंसक हैं, तो उनके बेटे बाबिल की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट आपको भावुक कर देगी।

सोमवार शाम को बाबिल ने अपने बचपन के दिनों की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। छवियों में, हम इरफ़ान को अपनी बाहों में छोटे बाबिल को पकड़े हुए देख सकते हैं।

कुछ ही समय में, नेटिज़न्स ने टिप्पणी अनुभाग में टिप्पणी कर इरफ़ान को याद किया।
एक सोशल मीडिया यूजर ने टिप्पणी की, “मेरे लिए, इरफ़ान सर सर्वकालिक महान रहेंगे।”
एक अन्य यूजर ने लिखा, “इरफान खान सर को हर कोई बहुत याद कर रहा है।”


इरफ़ान खान को भारतीय फिल्म उद्योग के अब तक के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक माना जाता है।


महान भारतीय अभिनेता ने ऑस्कर-नामांकित हिंदी फिल्म ‘सलाम बॉम्बे!’ से अपनी शुरुआत की। और भारत में ‘लाइफ इन ए…मेट्रो’, ‘द लंचबॉक्स’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी कुछ सबसे समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्मों में अभिनय किया।


हालाँकि, अभिनेता की सफलता भारत की सीमाओं तक ही सीमित नहीं थी। उन्होंने कई अंतर्राष्ट्रीय परियोजनाओं में असाधारण प्रदर्शन किया, जिससे उन्हें विदेशों में बहुत पहचान मिली और उन्हें विश्व सिनेमा के मानचित्र पर स्थापित किया गया।

इरफान का 29 अप्रैल, 2020 को मुंबई के एक अस्पताल में निधन हो गया। उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का पता चला था और इसके कारण उनकी जान चली गई।


अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए, बाबिल ने फिल्म उद्योग में प्रवेश किया और 2022 में ‘काला’ से अभिनय की शुरुआत की। पिछले साल, उन्हें शिव रवैल की वेब श्रृंखला ‘द रेलवे मेन’ में देखा गया था।

Related articles

Recent articles