‘Alpha’ की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे Alia Bhatt, Sharvari

Published:

श्रीनगर (जम्मू और कश्मीर): अभिनेत्री आलिया भट्ट और शारवरी सोमवार को अपने आगामी जासूसी नाटक ‘अल्फा’ की शूटिंग के लिए कश्मीर पहुंचे।

इससे पहले दिन में आलिया और शरवरी दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था।
आलिया के साथ उनकी बेटी राहा भी थीं और दोनों को एयरपोर्ट पर क्लिक किया गया। कुछ मिनटों के बाद आलिया की मां और दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान को भी एयरपोर्ट पर पहुंचते देखा गया।

अपने एयरपोर्ट लुक के लिए आलिया ने ब्लैक बैगी पैंटसूट चुना। छोटी राहा अपनी मां के साथ काले रंग की पोशाक में मैच कर रही थी।
शरवरी ने कैजुअल एयरपोर्ट लुक भी चुना। वह चॉकलेट ब्राउन टैंक टॉप पहने नजर आईं, जिसे उन्होंने बेज पैंट के साथ पेयर किया था।
अनुभवी फिल्म निर्माता राहुल रवैल के बेटे शिव रवैल एक्शन से भरपूर परियोजना का निर्देशन करने के लिए बोर्ड पर आए हैं।

कुछ दिन पहले, शारवरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अल्फा के सेट से निर्देशक शिव रवैल के साथ एक तस्वीर साझा की थी।
अपने उत्साह को साझा करते हुए, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता! आज अपनी #अल्फा यात्रा शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित हूं! मेरा विश्वास करें… मैंने इस पल को पूरी तरह से तैयार किया है, आदि सर और मुझ पर आपके विश्वास के लिए @shivrarail को धन्यवाद! Letssss gooooo!!”
इससे पहले, आधिकारिक इंस्टाग्राम पर, यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) ने पृष्ठभूमि में आलिया भट्ट की वॉयसओवर की विशेषता वाला एक शीर्षक प्रकट वीडियो जारी किया था।

आलिया को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ग्रीक वर्णमाला का सबसे पहला अक्षर और हमारे कार्यक्रम का आदर्श वाक्य.. सबसे पहले, सबसे तेज़, सबसे वीर। ध्यान से देखो तो हर शहर में एक जंगल है। और जंगल में हमेशा राज करेगा.. अल्फा!” “

वाईआरएफ का जासूसी ब्रह्मांड सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत टाइगर फ्रेंचाइजी के साथ शुरू हुआ, जो ‘एक था टाइगर’ (2012) और ‘टाइगर जिंदा है’ (2017) से शुरू हुआ, और ‘वॉर’ (2019) तक जारी रहा, जिसमें ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ. शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अभिनीत ‘पठान’, ‘टाइगर 3’ की तरह, 2023 की सबसे बड़ी भारतीय हिट फिल्मों में से एक थी।

Related articles

Recent articles