Anupam और Kirron Kher ने इन खास पोस्ट के साथ मनाई अपनी 39वीं सालगिरह

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: दिग्गज अभिनेता Anupam Kher और Kirron Kher ने अपनी खुशहाल शादी के 39 साल पूरे कर लिए हैं। इस अवसर पर, Anupam Kher ने अपनी पत्नी को शुभकामनाएं देने के लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया।

शादी की तस्वीरों के साथ वीडियो शेयर करते हुए Kher ने लिखा, “प्यारी किरण! हम दोनों को 39वीं सालगिरह की शुभकामनाएं। हमें कुछ नई तस्वीरें लेने की जरूरत है। मैं पिछले कई सालों से लगभग एक जैसी तस्वीरें पोस्ट कर रहा हूं। लेकिन मुझे लगता है कि लंबे समय तक चलने वाली शादी के साथ ऐसा ही होता है। तस्वीरें पुरानी हो सकती हैं, लेकिन भावनाएं वही रहती हैं। भगवान आपको लंबी और स्वस्थ जिंदगी दे। आप हमेशा वैसी ही इंसान बनी रहें जैसी आप हैं। जीवंत और सच्ची। हमेशा प्यार और प्रार्थना। #MarriageAnniversary @kirronkhermp।”

पोस्ट शेयर होते ही, जोड़े के दोस्तों और इंडस्ट्री के सदस्यों ने कमेंट सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दी। राकेश रोशन ने लिखा, “किरण और अनुपम को सालगिरह की बधाई और हमेशा खुशियाँ।”

Anupam और Kiran के बेटे Sikandar Kher ने टिप्पणी की, “हैप्पी एनिवर्सरी माँ और पापा! प्यार करने के लिए।”

किरण खेर ने अपने पति की पोस्ट पर प्यार से जवाब दिया।

उन्होंने अपनी और अनुपम खेर की एक शानदार तस्वीर शेयर की, साथ ही एक संदेश भी लिखा, “बहुत-बहुत शुक्रिया प्यारे @anupampkher।

हैप्पी एनिवर्सरी। भगवान हमेशा आपका भला करे। इतने शानदार सालों के लिए आपका बहुत-बहुत शुक्रिया। ढेर सारा प्यार।”

अनुपम और किरण ने 1985 में शादी की थी। इससे पहले उनकी शादी गौतम बेरी से हुई थी और 1981 में उनका एक बेटा सिकंदर खेर हुआ था।

इस बीच, काम की बात करें तो, अनुपम खेर ने अपनी आने वाली फिल्म ‘तन्वी द ग्रेट’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

हाल ही में खेर ने आधिकारिक तौर पर घोषणा की कि ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ में अपनी भूमिका के लिए मशहूर इयान ग्लेन उनकी फिल्म में अभिनय करेंगे।

इस घोषणा का दोनों अभिनेताओं ने उत्साहपूर्वक स्वागत किया है, जो फिल्म उद्योग में एक उल्लेखनीय सहयोग को दर्शाता है।

‘तन्वी द ग्रेट’ में एमएम कीरवानी द्वारा संगीतबद्ध किया जाएगा, जो ‘आरआरआर’ पर अपने काम के लिए जाने जाने वाले प्रशंसित ऑस्कर विजेता संगीतकार हैं।

इसके अतिरिक्त, फिल्म का साउंड डिजाइन रेसुल पुकुट्टी द्वारा संभाला जाएगा, जो ‘स्लमडॉग मिलियनेयर’ में अपने काम के लिए पहचाने जाने वाले अकादमी पुरस्कार विजेता हैं।

इस परियोजना का निर्देशन और निर्माण अनुपम खेर स्टूडियो द्वारा किया जा रहा है।

इसके अलावा, खेर के पास ‘द सिग्नेचर’, ‘इमरजेंसी’, ‘विजय 69’, और ‘द कर्स ऑफ दमयान’ और कुछ अन्य फिल्में हैं।

Related articles

Recent articles