फिल्म जगत के सितारों ने अलग-अलग अंदाज में दी कृष्ण जन्माष्टमी की शुभकामनाएं

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: जन्माष्टमी के अवसर पर, अभिनेता Anupam Kher ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के साथ भगवान कृष्ण का जन्मदिन मनाने के लिए एक पोस्ट साझा की।

इंस्टाग्राम पर खेर ने भगवान कृष्ण की एनिमेटेड तस्वीरों के साथ एक वीडियो पोस्ट किया।

उन्होंने Jubin Nautiyal के भक्ति गीत ‘श्री कृष्ण गोविंद हरे मुरारी’ को पृष्ठभूमि में जोड़ा।

इस खुशी के अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए उन्होंने लिखा, “आप सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं। भगवान आपकी सभी मनोकामनाएं पूरी करें। भगवान कृष्ण की जय हो। कृष्ण कृष्ण हरे हरे। बांके बिहारी लाल की जय बोलो। #हैप्पीकृष्णजन्माष्टमी।”

Bipasha Basu ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक संदेश पोस्ट किया, जिसमें लिखा था, “कृष्ण जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर, आप और आपके परिवार को शांति, समृद्धि और खुशी मिले।”

Adivi Sesh ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट किया, “कृष्णाष्टमी। मेरी पसंदीदा। हमारे दिव्य कृष्ण की तरह सजे सभी छोटे बच्चे देखने में बहुत सुंदर लग रहे हैं।”

Tamannaah Bhatia ने इस अवसर पर अपनी शुभकामनाएं दीं।

26 अगस्त को पूरे देश में जन्माष्टमी मनाई जा रही है। भगवान कृष्ण के जन्म का जश्न मनाने के लिए, भक्त उपवास रखते हैं और मंदिरों और अपने घरों को फूलों, दीयों और रोशनी से सजाते हैं।

हिंदू कैलेंडर के अनुसार, भगवान विष्णु के अवतार भगवान कृष्ण का जन्म भाद्र महीने के आठवें दिन हुआ था। पश्चिमी कैलेंडर के अनुसार यह दिन ज्यादातर अगस्त या सितंबर के महीने में आता है।

Related articles

Recent articles