Amy Jackson, Ed Westwick ने कहा ‘I do’: उनकी शादी की पहली झलक देखिये

Published:

नई दिल्ली [भारत]: अभिनेता Amy Jackson और Ed Westwick ने आधिकारिक तौर पर शादी कर ली है, जिससे उनके जीवन में एक नया अध्याय शुरू हो गया है।

इस जोड़े ने इटली में आयोजित अपनी खूबसूरत शादी की पहली आधिकारिक तस्वीरें साझा करके अपने प्रशंसकों को खुश कर दिया, जिससे उनके जादुई दिन की झलक मिलती है।

Amy Jackson एक क्लासिक सफेद गाउन में बिल्कुल चमचमाती हुई दिख रही थीं, जिसमें एक प्यारा सा घूंघट था जो फर्श तक खूबसूरती से गिर रहा था।

उन्होंने सफेद गुलाबों का एक नाजुक गुलदस्ता लिया, जो समारोह के शांत और परिष्कृत माहौल को पूरक बना रहा था।

Ed Westwick ने सफेद सूट में उनकी शान से मेल खाते हुए।

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट में कार्यक्रम की दो तस्वीरें शामिल थीं, जिसमें शानदार सजावट और उनके कोमल पल दोनों को कैद किया गया था।

पहली तस्वीर में शादी का स्थान दिखाया गया था, जो सफेद फूलों से सजा हुआ था, जो एक स्वप्निल और रोमांटिक माहौल बना रहा था।

Ed को Amy को करीब से पकड़े हुए देखा गया, अंतरंग शॉट में उनका प्यार साफ झलक रहा था। दूसरी तस्वीर में जोड़े को सीधे कैमरे की ओर देखते हुए दिखाया गया, जो खुशी और उत्साह दिखा रहे थे।

कैप्शन में लिखा था, “यात्रा अभी शुरू हुई है।” जनवरी में इस जोड़े की सगाई भी उतनी ही आकर्षक थी, जिसमें Ed के सरप्राइज प्रपोजल ने Amy को बेहद खुश कर दिया था।

उन्होंने लंदन में सगाई की डिनर पार्टी भी आयोजित की, जहाँ Amy को अपने बेटे एंड्रियास के साथ आते देखा गया, जो जॉर्ज पानायियोटौ के साथ उनके पिछले रिश्ते से था। Amy Jackson ने 2022 में ‘गॉसिप गर्ल’ अभिनेता Ed Westwick के साथ अपने रिश्ते को इंस्टाग्राम पर आधिकारिक रूप से साझा किया।

Related articles

Recent articles