‘Arjun Reddy’ के 7 साल पूरे होने पर Vijay Deverakonda ने ‘full cut’ रिलीज को लेकर किया मजाक

Published:

नई दिल्ली [भारत]: तेलुगु फिल्म उद्योग ने ‘Arjun Reddy’ की रिलीज की 7वीं वर्षगांठ पर एक महत्वपूर्ण माइलस्टोन मनाया, यह एक ऐसी फिल्म है जिसने अभिनेता Vijay Deverakonda और निर्देशक Sandeep Reddy Vanga को प्रसिद्धि दिलाई।

Deverakonda और Vanga दोनों ने फिल्म के स्थायी प्रभाव और परियोजना से अपने व्यक्तिगत संबंध को दर्शाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

2017 में रिलीज़ हुई ‘Arjun Reddy’ अपनी बोल्ड कहानी और दमदार अभिनय के लिए प्रसिद्ध है।

इस फिल्म में Vijay Deverakonda ने अस्थिर सर्जन अर्जुन रेड्डी देशमुख की भूमिका निभाई है, जो प्यार, लत और आत्म-विनाश के विषयों पर आधारित है।

यह एक व्यावसायिक सफलता थी और तब से इसे तेलुगु सिनेमा में एक आधुनिक क्लासिक माना जाता है।

वर्षगांठ मनाने के लिए, Vijay Deverakonda ने इंस्टाग्राम और एक्स पर फिल्म के सेट से कई बिहाइंड द सीन तस्वीरें साझा कीं।

उन्होंने निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा से फिल्म की 10वीं वर्षगांठ पर फिल्म का “फुल कट” जारी करने का मजाकिया अंदाज में आग्रह किया, उन्होंने लिखा, “लोगों को 10 साल की सालगिरह पर ‘संदीप वांगा #अर्जुन रेड्डी फुल कट’ दें @imvangasandeep! मुझे विश्वास नहीं होता कि 7 साल हो गए हैं, इतने सारे पल याद हैं जैसे कि यह पिछले साल की बात हो।”

जवाब में, संदीप रेड्डी वांगा ने देवरकोंडा के साथ काम करने की याद करते हुए अपनी भावना व्यक्त की।

उन्होंने एक्स पर उन्हें जवाब दिया, “विजय…. निश्चित रूप से हमें 10वीं वर्षगांठ पर इसे बनाना चाहिए। आज आपकी बहुत याद आ रही है। #7YearsOfArjunReddy।”

फिल्म की सफलता के कारण हिंदी रीमेक ‘कबीर सिंह’ बनी, जिसमें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने मुख्य भूमिकाएँ निभाईं, जो एक ब्लॉकबस्टर हिट रही।

Related articles

Recent articles