‘Ted Laso’ के सीज़न चार में लौटने की संभावना

Published:

वाशिंगटन [यूएस]: हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, ऐसा प्रतीत होता है कि ‘टेड लासो’ के प्रशंसक अब एमी-विजेता शो का चौथा सीज़न देख सकते हैं।
ऐसा लग रहा है कि प्रशंसकों को आख़िरकार टेड लासो सीज़न चार में मिल सकते हैं।

वार्नर ब्रदर्स टेलीविज़न ने शो के मूल तीन सीज़न से तीन कलाकारों के विकल्प चुने हैं, जिनके पास यू.के. के अभिनय संघ इक्विटी के तहत अनुबंध था। द हॉलीवुड रिपोर्टर ने पुष्टि की कि हन्ना वाडिंगहैम, ब्रेट गोल्डस्टीन और जेरेमी स्विफ्ट से रेबेका वाल्टन, रॉय केंट और लेस्ली हिगिंस की अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोबारा निभाने के लिए संपर्क किया गया है।
एमी विजेता सॉकर कॉमेडी सीज़न चार के लिए निर्धारित है।

मई 2023 में इसकी पूर्व नियोजित तीन सीज़न की दौड़ समाप्त होने के बाद, सीज़न चार की योजना पर काम होता दिखाई दिया। सीज़न तीन के समापन के बाद जो बिल्कुल सीरीज़ के समापन जैसा महसूस हुआ, शो के कई कलाकारों ने स्वीकार किया कि वे अनिश्चित थे कि कॉमेडी सीरीज़ वापस आएगी या नहीं। हालाँकि, कलाकारों ने अपने अनुभवों को किसी न किसी रूप में प्रस्तुत करते रहने की इच्छा व्यक्त की।

“‘टेड लासो’ के मुख्य पात्रों का सुखद अंत हुआ। (स्पॉइलर!) सुदेइकिस का टेड अपने बेटे और पूर्व पत्नी के साथ रहने के लिए कैनसस लौट आया; हंट्स बियर्ड ने स्टोनहेंज में शादी कर ली; रेबेका (वाडिंगहैम) और कीली (टेम्पल) ) रिचमंड में एक महिला टीम शुरू करने की योजना बनाते हैं और रॉय एएफसी रिचमंड के प्रबंधक के रूप में कार्यभार संभालते हैं और थेरेपी शुरू करने का फैसला करते हैं,” हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार।

‘टेड लासो’ एक अमेरिकी स्पोर्ट्स कॉमेडी-ड्रामा टीवी श्रृंखला है जिसे जेसन सुडेकिस, बिल लॉरेंस, ब्रेंडन हंट और जो केली द्वारा विकसित किया गया है। यह शो इंग्लैंड के प्रीमियर लीग के एनबीसी स्पोर्ट्स कवरेज के प्रचार मीडिया की एक श्रृंखला में चित्रित सुदेइकिस के चरित्र पर आधारित है। यह शो एक अमेरिकी कॉलेज फुटबॉल कोच टेड लासो पर आधारित है, जिसे एक अंग्रेजी फुटबॉल टीम का प्रबंधन करने के लिए नियुक्त किया गया है, जिसका मालिक गुप्त रूप से उसकी अनुभवहीनता पर विश्वास करता है। इसके अंत का कारण बनेगा, लेकिन जिसका मिलनसार, हंसमुख नेतृत्व अप्रत्याशित रूप से प्रभावी साबित होता है।

14 अगस्त, 2020 को, Apple TV+ पर 10 एपिसोड का पहला सीज़न लॉन्च किया गया, जो तीन एपिसोड से शुरू होकर साप्ताहिक जारी रहेगा। बारह एपिसोड का दूसरा सीज़न 23 जुलाई, 2021 को शुरू हुआ। इसे तीसरे सीज़न के लिए नवीनीकृत किया गया, जिसका प्रीमियर 15 मार्च, 2023 को हुआ।

Related articles

Recent articles