Metro in Dino: Sara ने Aditya Roy Kapur, Anurag Basu के साथ शेयर की मजेदार सेल्फी

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: Sara Ali Khan और Aditya Roy Kapur, जो Anurag Basu की आगामी फिल्म ‘Metro in Dino’ में प्रशंसकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं, ने पर्दे के पीछे की मजेदार तस्वीरें साझा की हैं।

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर Sara ने अपने, Aditya और Anurag Basu की तस्वीरें साझा कीं। चेहरे और अजीबोगरीब हाव-भाव बनाते हुए तीनों ने सेल्फी के लिए पोज दिया

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “Metro in Dino। पागलपन में हम तीनो।” जैसे ही फोटो शेयर की गई, प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन में अपनी उत्सुकता साझा की।

एक यूजर ने लिखा, “इंतजार नहीं कर सकता।”

दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “OMG सारा Aditya साथ में। बिल्कुल क्यूटनेस।”

एकऔर यूजर ने कमेंट किया, “यह बहुत बढ़िया होने वाला है।”

Anurag Basu द्वारा निर्देशित इस एंथोलॉजी फिल्म में Aditya के साथ Sara Ali Khan, Ali Fazal, Fatima Sana Shaikh, Anupam Kher, Neena Gupta, Pankaj Tripathi और Konkona Sen Sharma मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘Metro in Dino’ Aditya और Basu की दूसरी जोड़ी है। इससे पहले दोनों ने ‘लूडो’ में साथ काम किया था।

‘Metro in Dino’, एक ऐसी फिल्म है जिसका शीर्षक ‘Life in a…Metro’ के लोकप्रिय गीत ‘In Dino’ से लिया गया है, जो समकालीन समय पर आधारित मानवीय रिश्तों की खट्टी-मीठी कहानियों को दिखाएगी।

फिल्म के बारे में अधिक जानकारी साझा करते हुए, बसु ने पहले कहा था, “Metro in Dino लोगों की और लोगों के लिए एक कहानी है! मुझे इस पर काम करते हुए काफी समय हो गया है और मुझे भूषण कुमार जैसे पावरहाउस के साथ फिर से काम करने की खुशी है जो हमेशा मेरे लिए एक स्तंभ की तरह रहे हैं!”

उन्होंने कहा, “कहानी बहुत ताज़ा और प्रासंगिक है क्योंकि मैं ऐसे अद्भुत कलाकारों के साथ सहयोग करने के लिए उत्सुक हूं जो अपने साथ समकालीन आभा का सार लेकर आते हैं।

चूंकि संगीत किसी भी फिल्म में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, इसलिए मैं अपने प्रिय मित्र प्रीतम के साथ सहयोग करके बहुत खुश हूं, जिन्होंने अपने काम से पात्रों और कहानी में जान डाल दी है।”

Basu को ‘बर्फी’, ‘Life in a…Metro’, ‘Ludo’ और ‘Jagga Jasoos’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। सारा पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ आगामी एक्शन-कॉमेडी में स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं। फिल्म का निर्माण करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत मोंगा की सिख्या एंटरटेनमेंट द्वारा किया जाएगा। वे अपने तीसरे नाट्य सहयोग के लिए एक बार फिर साथ आ रहे हैं।

Related articles

Recent articles