“मुझे मेरी ईदी मिल गई”: शबाना आज़मी से प्रशंसा पाकर कार्तिक आर्यन गदगद

Published:

अभिनेता कार्तिक आर्यन को कबीर खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion) में उनके प्रेरणादायक प्रदर्शन के लिए सराहा जा रहा है।

फिल्म उद्योग के सदस्यों, प्रशंसकों और समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक, सभी जगहों से कार्तिक को प्रशंसा मिल रही है। वरिष्ठ अभिनेत्री शबाना आज़मी ने भी कार्तिक की सराहना की।

फिल्म की स्क्रीनिंग से कार्तिक के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए, शबाना आज़मी ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैं #कबीरखान की फिल्म #चंदूचैंपियन से गहराई से प्रभावित हुई और मुझे #कार्तिकार्यन का अभिनय बहुत पसंद आया। उन्होंने इसे लगभग बच्चे की तरह दृढ़ता और बेहद आकर्षक मुस्कान के साथ निभाया, जिसने इसे अहंकार के रूप में दिखने से रोका। #विजयराज़ ने कोच की भूमिका में बहुत प्रभावी प्रदर्शन किया। यह एक सच्ची कहानी है और मैं कबीर को सलाम करती हूँ कि उन्होंने इसे अपनी जिंदगी का हिस्सा बनाया ताकि वह इसे अपने परिवार के साथ देख सकें। यहाँ मैं और कार्तिक #एक्सेलएंटरटेनमेंट द्वारा आयोजित एक विशेष स्क्रीनिंग में।”

इस तस्वीर में शबाना को कार्तिक के गाल पर प्यार भरा चुंबन देते हुए देखा गया।

शबाना की पोस्ट को फिर से साझा करते हुए, कार्तिक ने उन्हें धन्यवाद देते हुए लिखा, “मुझे मेरी ईदी मिल गई। आपके द्वारा कहे गए हर शब्द मेरे लिए एक पदक की तरह हैं।”

कबीर खान द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित, ‘चंदू चैंपियन’ एक दृढ़ निश्चयी एथलीट की प्रेरणादायक कहानी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन चंदू की भूमिका निभा रहे हैं, जो मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है, जो भारत के पहले पैरा ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता हैं।

Related articles

Recent articles