देखिए Ryan Reynolds ने ‘Deadpool and Wolverine’ में Rob McElhenney का कैमियो आखिर क्यों हटाया

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, अभिनेता Ryan Reynolds ने कहा कि उन्हें Rob McElhenney के ‘Deadpool & Wolverine’ कैमियो को काटने पर “शर्मिंदा” महसूस हुआ, खासकर उस दृश्य को फिल्माने के लिए लंदन जाने के बाद।

McElhenney न केवल अभिनेता के मित्र हैं, बल्कि वे Wrexham football team के सह-मालिक भी हैं, जिससे उनके लिए यह निर्णय और भी कठिन हो गया।

‘It’s Always Sunny in Philadelphia’ अभिनेता को मूल रूप से रिकॉर्ड तोड़ने वाली मार्वल फिल्म में टाइम वेरिएंस अथॉरिटी के सैनिक के रूप में कास्ट किया गया था।

“मेरे “प्यारे” दोस्त @robmcelhenney के बारे में एक शब्द। रॉब ने बहुत दयालुता से #DeadpoolAndWolverine में एक कैमियो किया, जो उम्मीद है कि डिजिटल एक्स्ट्रा में भी रहेगा,” Reynold ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर लिखा।

“एक फिल्म को संपादित करते समय, वे कहते हैं कि आपको “कभी-कभी अपने प्रियजनों को मारना पड़ता है।” और भारी मन से (और बाहरी हस्तक्षेप के माध्यम से) मुझे इस कैमियो के साथ एक प्रिय को मारना पड़ा।” रयान ने कहा कि उन्होंने आखिरकार सीन को काट दिया क्योंकि “सीक्वेंस उस तरह से काम नहीं कर रहा था जैसा हमने इसे मूल रूप से बनाया था।”

“रॉब ही एकमात्र कारण था जिसकी वजह से यह इतने लंबे समय तक कट में रहा, क्योंकि TVA के मुखौटे और हेलमेट के नीचे भी, आप उसे प्रतिभा, लेखकीय बुद्धि और ‘मैं हिट टीवी शो बनाता हूँ’ के स्वैगर के कच्चे और लगभग अनंत भंडार के साथ सुलगते हुए महसूस कर सकते हैं,” उन्होंने कहा।

“मुझे रेक्सहैम के बारे में बताने की ज़रूरत ही नहीं है। अगर Rob McElhenney न होते तो मैं @wrexham_afc जैसा प्यार नहीं जान पाता।”

रेनॉल्ड्स ने आगे कहा कि “अपेक्षा” किसी फिल्म की शूटिंग का सबसे मुश्किल तत्व हो सकता है, लेकिन मैकलेनी जैसे प्रियजनों का समर्थन पाना इसे आसान बनाता है। “मुझे यह फिल्म बनाना बहुत पसंद था लेकिन यह बिना तनाव के नहीं थी। बहुत सारी अपेक्षाएँ थीं – और मुझे पूरा यकीन है कि सिनेमा के इतिहास में सबसे बढ़िया लिखा गया खलनायक ‘एक्सपेक्टेशन’ है,” उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट में साझा किया।

“और जब आप तनावपूर्ण काम करते हैं, तो दोस्तों के आस-पास होने पर अच्छा लगता है। और भले ही मैं शर्मिंदा हूँ कि वह एक ऐसे कैमियो के लिए लंदन तक आया जो होना नहीं था, मैं आभारी हूँ कि मेरा दोस्त उस सेट पर मेरे साथ था। जब मैं रॉब को देखता हूँ, तो मेरी हृदय गति धीमी हो जाती है और मेरा हार्ट रेट मुझ पर चिल्लाना बंद कर देता है। वह लोगों के लिए आता है। और वह मेरे लिए आया।” हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, Reynolds ने बताया, “यहाँ तक कि जब वह अपनी जान की भीख माँग रहा था, तब भी एलियोथ ने उसके बेखबर शरीर को हवा में उछाल दिया, उसे पूरा निगल लिया, अंततः उसे पचा लिया और एलियोथ-पू में बदल दिया।”

Related articles

Recent articles