Sunny Deol ने ‘फौजी’ Varun Dhawan का ‘Border 2’ में स्वागत किया

Published:


मुंबई (महाराष्ट्र): प्रशंसकों को उत्साहित करते हुए, अभिनेता सनी देओल ने वरुण धवन को बहुप्रतीक्षित युद्ध फिल्म ‘बॉर्डर 2’ की बटालियन में फौजी के रूप में शामिल किया।


सनी ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर वरुण धवन का एक वीडियो डाला।


सोनू निगम के ‘संदेशे आते हैं’ हिट गाने के साथ वीडियो में म्यूजिकल टच जोड़ा।
वीडियो साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “फौजी @varundvn का #Border2 की बटालियन में स्वागत है।”
वरुण ने अपना उत्साह इंस्टाग्राम पर भी साझा किया।

उन्होंने लिखा, “मैं कक्षा चार में पढ़ता था जब मैं चंदन सिनेमा गया और बॉर्डर देखी और इसने इतना बड़ा प्रभाव डाला कीमुझे अभी भी राष्ट्रीय गौरव की भावना याद है जो हम सभी ने हॉल में महसूस की थी।”

उन्होंने आगे कहा, “जे पी दत्ता सर की युद्ध महाकाव्य आज भी मेरी सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। जे पी सर और भूषण कुमार द्वारा निर्मित बॉर्डर 2 में भूमिका निभाना मेरे करियर का एक बहुत ही खास पल है और मुझे काम करने का मौका मिलता है।” सनी पाजी के साथ मेरा हीरो इसे और भी खास बनाता है। मैं एक बहादुर जवान की कहानी को पर्दे पर लाने के लिए उत्सुक हूं जो भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म होगी। मैं आपकी शुभकामनाएं चाहता हूं।”

हाल ही में ‘बॉर्डर’ के 27 साल पूरे होने पर, निर्माताओं ने ‘बॉर्डर 2’ के सीक्वल की घोषणा करके प्रशंसकों को एक बड़ा आश्चर्य किया

सनी ने इंस्टाग्राम पर एक घोषणा वीडियो डाला।

वीडियो में उन्होंने कहा, “27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसके वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने, आ रहा है।” वादा करो कि वह वापस आएगा। भारत की सबसे बड़ी युद्ध फिल्म, #बॉर्डर 2। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा निर्मित, अनुराग द्वारा निर्देशित होगी सिंह।”

बॉर्डर 2 निधि दत्ता द्वारा लिखी गई है और भूषण कुमार और कृष्ण कुमार और जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा निर्मित है। इसका निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे।
कथित तौर पर, कहानी को लोंगेवाला की लड़ाई में उसी सेटिंग में रखा गया है और इस साल अक्टूबर में किसी समय शूटिंग शुरू होगी।
गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और जेपी दत्ता की जे.पी. फिल्म्स, ‘बॉर्डर 2’ प्रस्तुत कर रहे हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जेपी दत्ता और निधि दत्ता द्वारा निर्मित, यह फिल्म 23 जनवरी, 2026 को भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

1997 में रिलीज़ हुई, ‘बॉर्डर’ 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के समय पर आधारित है। अभिनेता सनी देओल, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी और अक्षय खन्ना ने देशभक्ति फिल्म में मुख्य भूमिकाएँ निभाईं।

इस बीच, ‘गदर 2’ की अभूतपूर्व सफलता के बाद, अभिनेता (सनी देओल)लाहौर 1947 के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।
राजकुमार संतोषी द्वारा निर्देशित इस फिल्म में प्रीति जिंटा, शबाना आजमी, अली फजल और करण देओल जैसे कलाकार शामिल हैं।
आमिर खान द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित फिल्म अगले साल गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने वाली है।

Related articles

Recent articles