Rishab Shetty ‘Kantara: Chapter 1’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे है, देखिए उन्हे कलरीपायट्टु करते हुए

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अभिनेता Rishab Shetty अपनी आगामी फिल्म Kantara: Chapter 1 में अपना दिल और आत्मा लगा रहे हैं।

फिल्म के चौथे शेड्यूल की तैयारी करते हुए, Rishab एक प्राचीन भारतीय मार्शल आर्ट कलरीपायट्टु सीखकर अतिरिक्त मील की दूरी तय कर रहे हैं।

गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने अपने गहन प्रशिक्षण की एक झलक साझा की।

पोस्ट में, उन्हें कलरीपायट्टु सत्र के दौरान गहराई से ध्यान केंद्रित करते हुए देखा जा सकता है और उनके चेहरे पर समर्पण सब कुछ बयां कर रहा है।

अभिनेता ने कैप्शन को सरल रखा, बस एक दिल के आकार का इमोटिकॉन जोड़ा।

इस महीने की शुरुआत में, Rishab ने ‘Kantara’ के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का प्रतिष्ठित राष्ट्रीय पुरस्कार जीता।

Shetty द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘Kantara’ 2022 में पूरे भारत में हिट हो गई।

फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त करने पर, उन्होंने मीडिया से कहा, “यह मेरी पूरी टीम की वजह से संभव हो पाया है। मैं सिर्फ फिल्म का चेहरा हूं, यह सब उनकी कड़ी मेहनत की वजह से है। प्रोडक्शन हाउस, डीओपी, तकनीशियन, यह सब उनकी वजह से है,” Rishab Shetty ने मीडिया से कहा।

उन्होंने अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा, “मैं कर्नाटक के लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। मैं इस फिल्म को मान्यता देने के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार पैनल को धन्यवाद देना चाहता हूं। लोगों ने इस फिल्म को हिट बनाया है, मैं बहुत खुश हूं। मैं इस जीत को कर्नाटक के लोगों को समर्पित करना चाहता हूं।”

दक्षिण कन्नड़ के काल्पनिक गांव में स्थापित, ‘Kantara’ Shetty के चरित्र का अनुसरण करती है, जो एक कंबाला चैंपियन का किरदार निभाता है, जिसका एक ईमानदार वन रेंज अधिकारी से आमना-सामना होता है। Kantara ने ‘सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म प्रदान करने वाला संपूर्ण मनोरंजन’ पुरस्कार भी जीता।

Rishab Shetty अब बहुप्रतीक्षित ‘Kantara: Chapter 1 ‘ के साथ एक अभूतपूर्व दिव्य अनुभव लाने के लिए काम कर रहे हैं।

Related articles

Recent articles