Mahesh Babu से लेकर Allu Arjun तक, सेलेब्स ने मेगास्टार Chiranjivi को दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

Published:

मुंबई : सुपरस्टार चिरंजीवी गुरुवार 22 अगस्त को अपना 69वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर अल्लू अर्जुन, एनटीआर जूनियर, महेश बाबू, वरुण तेज, वेंकटेश दग्गुबाती, नागार्जुन सहित कई हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

अपने आधिकारिक हैंडल एक्स पर नागार्जुन ने उनके लिए एक प्यार भरा पोस्ट लिखा, “प्रिय @KCiruTweets को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं और आने वाला वर्ष शानदार हो!! आप मेरे लिये एक प्रेरणा हैं और आपका मित्र होना बहुत ही सम्मान की बात है!! भगवान आपको जीवन भर स्वास्थ्य रखे और खुशियां प्रदान करें। #HappyBirthdayCiranjeevi

राजनेता और अभिनेता ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 1978 में की थी। उन्हें भारत सरकार से 2006 में पद्म भूषण और 2024 में पद्म विभूषण के साथ-साथ 2022 में IFFI इंडियन फिल्म पर्सनैलिटी ऑफ द ईयर अवार्ड सहित कई सम्मान प्राप्त हुए हैं। 1983 में तेलुगु फिल्म ‘कैदी’ की रिलीज के साथ उन्होंने जबरदस्त सफलता हासिल की।

जूनियर एनटीआर ने भी चिरंजीवी के लिए अपनी जन्मदिन की शुभकामनाएं साझा कीं और लिखा, “जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं चिरंजीवी गारू। आपको खुशी, सफलता और अच्छे स्वास्थ्य से भरे वर्ष की शुभकामनाएं।”

अल्लू अर्जुन ने एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा, “हमारे मेगास्टार चिरंजीवी गारू को जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।”

दूसरी ओर महेश बाबू ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, आपको शांति, अच्छे स्वास्थ्य और निरंतर सफलता की शुभकामनाएं।”

वेंकटेश दग्गुबाती ने चिरंजीवी के साथ एक तस्वीर साझा की और लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, मेरे दोस्त! आपके लिए हमेशा शांति, स्वास्थ्य और खुशी की कामना करता हूं।”

वरुण तेज ने चिरंजीवी के साथ थ्रोबैक तस्वीरें साझा की और लिखा, “हमें हर संघर्ष को मुस्कुराहट के साथ सामना करना सिखाने के लिए, सहारा देने के लिए और हमारे अंदर प्यार के मूल्यों को स्थापित करने के लिए धन्यवाद। आप हमेशा मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा रहे हैं। आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। मैं आपसे प्यार करता हूं।”

इस बीच सुपरस्टार चिरंजीवी ने गुरुवार को तिरुमाला के वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना कर अपना 69वां जन्मदिन मनाया। अपनी पत्नी सुरेखा कोनिडेला के साथ, अनुभवी स्टार ने भगवान बालाजी से आशीर्वाद लेने के लिए पवित्र स्थल का दौरा किया।
तेलुगु, हिंदी, तमिल और कन्नड़ सिनेमा में अपने शानदार करियर के लिए जाने जाने वाले चिरंजीवी ने मंदिर में प्रवेश करते समय साथी भक्तों का गर्मजोशी से स्वागत किया।

चिरंजीवी सबसे प्रभावशाली और सफल अभिनेताओं में से हैं और उन्होंने तेलुगु, हिंदी, तमिल और कन्नड़ फिल्मों में काम किया है। उन्हें ‘विजेता’, ‘इंद्र’, ‘शंकर दादा एम.बी.बी.एस.’ जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है और हाल ही में उन्हें ‘भोला शंकर’ में देखा गया था। उन्होंने 1978 में फिल्म पुनाधिरल्लू से अपने करियर की शुरुआत की और तब से वह अपने बहुमुखी अभिनय कौशल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं।
चिरंजीवी को भारत सरकार द्वारा दूसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान, पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया था।

Related articles

Recent articles