Cardi B ने त्वचा ब्लीचिंग की अफवाहों को किया खारिज, ‘एनीमिया’ से पीड़ित होने का किया खुलासा

Published:

रैपर एवं गायिका कार्डी बी ने हाल ही में खुलासा किया कि वह अपने ex husband के साथ अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, लेकिन उनकी गर्भावस्था चुनौतियों के बिना नहीं रही है।

कार्डी बी ने ऑनलाइन ट्रोल्स पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है, जिसमें रैपर पर गर्भावस्था के दौरान त्वचा को ब्लीच करने का आरोप लगाया गया है।

31 वर्षीय रैपर जो अपने तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं, ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया।

रैपर ने X पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके एक दोस्त को उसके बेबी बंप को पकड़ते हुए देखा जा सकता है। प्रतिक्रिया अनुभाग में एक अनुयायी ने पूछा, “क्या कार्डी अपनी त्वचा को ब्लीच कर रही है?”

रैपर ने बिना किसी हिचकिचाहट के आरोप का जवाब दिया और कहा, “गर्भावस्था के दौरान ब्लीचिंग? आप लोग इतने मूर्ख क्यों हैं? वास्तव में नहीं!”

इसके अलावा, उन्होंने गर्भावस्था के दौरान अनुभव किए गए लक्षणों के बारे में बात की और कहा कि वह “थोड़ी एनीमिया से पीड़ित हैं, जिससे उनका रंग पीला पड़ गया है।”

इसके बाद उन्होंने अपने अनुयायियों से आग्रह किया, “मैं धूप में टैन नहीं कर सकती, क्योंकि मुझे बहुत जल्दी गर्मी लगती है और चक्कर आने लगता है… कृपया अफवाहें न फैलायें और ऐसा सोचना बंद करें!”

गौरतलब है कि रैपर ने एक अगस्त 2024 को अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और उसी दिन उन्होंने अपने ex husband ऑफसेट से तलाक के लिए अर्जी दी, जिनके साथ उनके दो बच्चे हैं और अभी वह तीसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

Related articles

Recent articles