Anya Taylor-Joy नेटफ्लिक्स के ‘How to Kill Your Family’ के रूपांतरण में अभिनय करेंगी

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: Anya Taylor-Joy अपने नए प्रोजेक्ट, बेला मैकी के सबसे अधिक बिकने वाले उपन्यास, ‘How to Kill Your Family’ के एक श्रृंखला रूपांतरण के साथ नेटफ्लिक्स पर बहुप्रतीक्षित वापसी करने के लिए तैयार हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, Taylor-Joy इस मनोरंजक कथा में बदला लेने से प्रेरित चरित्र Grace Bernard की मुख्य भूमिका निभाएंगी। इस रूपांतरण में आठ एपिसोड शामिल होंगे और इसका निर्माण Sid Gentle Films Ltd द्वारा किया जा रहा है, जो ‘Killing Eve’ पर अपने काम के लिए जाने जाते है।

उपन्यास की लेखिका Bella Mackie श्रृंखला के लिए सह-कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम कर रही हैं। कहानी Grace Bernard पर आधारित है, जो एक अमीर आदमी की नाजायज बेटी है जिसने उसे और उसकी माँ को छोड़ दिया था। हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, बदला लेने के लिए दृढ़ संकल्पित Grace अपने पिता के परिवार के हर सदस्य को खत्म करने के मिशन पर निकलती है, उसे अंतिम के लिए बचा कर रखती है।

टेलर-Joy, जिन्होंने पहले ‘Furiosa: A Mad Max Story’, ‘The Menu’ और ‘Last Night in Soho’ में अपने अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया है, ने इस प्रोजेक्ट के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, Taylor-Joy ने कहा, “जैसे ही मैंने आखिरी पेज पलटा, मुझे पता चल गया कि मुझे इस कहानी को जीवंत करने का हिस्सा बनना है।”

उन्होंने आगे कहा, “Bella Mackie की कुछ (हल्की) खोजबीन के बाद, मैं Sally, Lizzie और Emma की टीम के साथ सहयोग करने के लिए और अधिक रोमांचित नहीं हो सकती। मैं अपने हाथों को और भी गंदा करने के लिए उत्सुक हूँ।”

‘Extraordinary’ में अपने काम के लिए जानी जाने वाली Emma Moran, Sid Gentle film के लिए Sally Woodward Gentle, Lizzie Rusbridger और Lee Morris के साथ मुख्य लेखिका और कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करेंगी। Taylor-Joy अपनी कंपनी Ladykiller के माध्यम से कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करेंगी।

Bella Mackie ने अनुकूलन के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “इस शानदार रचनात्मक टीम के तहत मेरे द्वारा लिखे गए पात्रों को नया जीवन लेते देखना रोमांचकारी रहा है। Anya ग्रेस की भूमिका निभाने के लिए सबसे उपयुक्त हैं; मुझे अक्सर लगता है कि वह उसे मुझसे बेहतर समझती हैं। Sid Gentle के साथ जोड़ी बनाना आनंददायक रहा है, और Emma से परिचय ने मुझे अत्यधिक आश्वस्त किया है कि पुस्तक सुरक्षित हाथों में है,”।

श्रृंखला की घोषणा Edinburgh TV Festival के दौरान की गई थी, जिसमें Netflix की कई नई परियोजनाओं को प्रदर्शित किया गया था।

Related articles

Recent articles