जानिये Gippy Grewal, Jasmin Bhasin  ने अपनी फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ के बारे में क्या कहा

Published:

मुंबई : अभिनेता गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन और गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने अपनी फिल्म ‘अरदास सरबत दे भले दी’ के बारे में खुलकर बात की।
गिप्पी ने बताया, “यह ऐसी फिल्म नहीं है जिसे एक लाइन में समझाया जा सके। यह कोई काल्पनिक कहानी नहीं है। यह आम लोगों से जुड़ती है।

यह पंजाब से तख्त श्री हजूर साहिब तक की यात्रा है। जो लोग वहां जा रहे हैं उनकी अपनी-अपनी समस्याएं हैं। पूरी यात्रा के दौरान उनका जीवन कैसे बदलता है और वे एक-दूसरे से कैसे जुड़ते हैं, यह एक ऐसी कहानी है जो आप हर आम व्यक्ति से सुनते हैं और यह सिर्फ एक काल्पनिक कहानी नहीं है ।”

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, जैस्मीन ने कहा, “जैस्मीन जैसी है, यह उससे बिल्कुल अलग है। मैं एक खुशमिजाज लड़की हूं और अगर मैं दुखी भी होती हूं तो लोग सोचते हैं कि मैं खुश हूं। हालांकि मेरा ऑन-स्क्रीन किरदार बिल्कुल अलग है।” मुझे वास्तव में सचेत रहना था कि लोग इस भूमिका के लिए मेरी आँखों में उदासी देख सकें।”

‘अरदास सरबत दे भले दी’ अरदास फ्रेंचाइजी की विरासत को जारी रखते हुए एक भावनात्मक और उत्थानकारी यात्रा होने का वादा करती है। यह फिल्म एक मर्मस्पर्शी पारिवारिक ड्रामा है जो विश्वास के माध्यम से प्रकाश खोजने की कहानियों को एक साथ जोड़ती है।

अभिनेता और हास्य अभिनेता गुरप्रीत सिंह घुग्गी ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ अपने करीबी संबंधों के बारे में बात की और साझा किया, “मेरा उन पर अधिकार है। भले ही मैं मुंबई में नहीं हूं, मैं उनसे कहता हूं कि मैं फिल्म करूंगा। ‘अरदास’ मेरी और गिप्पी की है।” सपना। उन्होंने सबसे पहले मेरे साथ यह विचार साझा किया।”

इससे पहले, ट्रेलर लॉन्च के दौरान, गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, “अरदास फ्रैंचाइज़ी प्यार का परिश्रम रही है, और दर्शकों और आलोचकों का जबरदस्त समर्थन बहुत विनम्र रहा है। जैसा कि हमने आज तीसरे भाग के ट्रेलर का अनावरण किया है, मुझे ऐसा लग रहा है कि कृतज्ञता और प्रत्याशा की गहरी भावना। यह एक शक्तिशाली, हार्दिक यात्रा है जो भावनाओं, विश्वास और पारिवारिक मूल्यों को और भी गहराई से उजागर करती है जो हमेशा अरदास के मूल में रहे हैं। मुझे सच में विश्वास है कि यह दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ेगी और एक स्थायी छाप छोड़ेगी। “

जियो स्टूडियोज, हम्बल मोशन पिक्चर्स और पैनोरमा स्टूडियोज प्रस्तुत करते हैं अरदास सरबत दे भले दी, जिसे गिप्पी ग्रेवाल ने लिखा और निर्देशित किया है। तीसरा भाग 13 सितंबर को आएगा।

Related articles

Recent articles