संजय दत्त, राम पोथिनेनी की ‘Double iSmart’ 15 अगस्त को होगी रिलीज

Published:

राम पोथिनेनी और संजय दत्त स्टारर ‘डबल आईस्मार्ट’ (Double iSmart) के निर्माताओं ने आखिरकार इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। यह फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित इस फिल्म में काव्या ठाकुर, बानी जे, गेटअप श्रीनु और अली भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पहले, निर्माताओं ने फिल्म का टीज़र भी जारी किया था। टीजर में राम पोथिनेनी अपने टाइटलर किरदार के रूप में फिर से नजर आ रहे हैं, जो एक बार फिर से मुश्किलों में फंस जाते हैं। टीज़र में राम के किरदार की झलकियाँ दिखाई गई हैं जिसमें वह अपने ट्रेडमार्क अंदाज में लड़कियों के साथ छेड़खानी और नृत्य करते हुए नजर आ रहे हैं, इसके बाद संजय दत्त के दमदार किरदार बिग बुल का सामना करते हैं, जो बॉलीवुड अभिनेता का तेलुगु सिनेमा में डेब्यू है।

टीज़र राम और संजय के बीच एक तीव्र मुकाबले के लिए मंच तैयार करता है, जिसमें एक शिव लिंग के पास एक रोमांचक लड़ाई का दृश्य भी शामिल है। ‘डबल आईस्मार्ट’ (Double iSmart), जो 2019 की ब्लॉकबस्टर ‘आईस्मार्ट शंकर’ का सीक्वल है, को चार्ममे कौर और पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्मित किया गया है, जबकि सैम के नायडू और गियानी गियानेल्ली छायांकन का कार्य संभाल रहे हैं। प्रसिद्ध संगीतकार मणि शर्मा फिल्म का संगीत तैयार करने के लिए लौट आए हैं। यह फिल्म कई भाषाओं में रिलीज़ होने के लिए तैयार है, जिनमें तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी शामिल हैं।

मूल फिल्म ‘आईस्मार्ट शंकर’ ने अपने विवादास्पद दृश्यों और टाइटलर किरदार के चित्रण के लिए मिली-जुली समीक्षाओं के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल की थी। हालाँकि, पहले भाग में नाभा नतेश के किरदार का दुखद अंत हो गया था, जबकि निधि अग्रवाल के किरदार का भविष्य अज्ञात बना हुआ है, जिससे प्रशंसक सीक्वल की कहानी के बारे में उत्सुक हैं।

Related articles

Recent articles