जानिये Taapsee Pannu ने Shah Rukh Khan के बारे में क्या कहा

Published:

नयी दिल्ली: शाहरुख खान के हर प्रशंसक की तरह, अभिनेता तापसी पन्नू न केवल स्क्रीन पर बल्कि कैमरे के पीछे भी यानी उनके ज़िंदगी जीने के अन्दाज़ से काफ़ी प्रभावित हुई हैं।

तापसी ने बताया कि कैसे वह शाहरुख की बुद्धि और सहजता से प्रभावित हुईं।

उन्होंने कहा, “वह कैमरे के सामने सिर्फ कुछ भूमिकाओं के लिये एक आइकन नहीं हैं, जो पीढ़ियों तक याद किए जाएंगे। बल्कि वह कैमरे से परे एक बहुत एक व्यक्ति हैं, उनकी बुद्धि उनकी सहजता ने मुझे काफ़ी प्रभावित किया है।”


उन्होंने आगे कहा, ”उनके बोलने के तरीक़ों से भी लोग प्रभावित होते हैं हैं, मुझे नहीं लगता कि किसी को प्रभावित करने के लिए आपको छह फीट लंबा होना जरूरी है और उसके उदाहरण शाहरुख़ ख़ान हैं। उन्होंने मुझे मेरे तर्क को बदलने में काफी मदद की है।”

राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डनकी’ में किंग खान के साथ काम कर चुकीं तापसी ने बताया कि कैसे उन्होंने इस पल के बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था।

उन्होंने साझा किया, “मेरा सबसे यादगार पल वह था जब राजकुमार हिरानी ने मुझे ‘डनकी’ के लिए बुलाया था। मैंने सपने में भी यह सपना नहीं देखा था कि मैं कभी राजकुमार हिरानी की फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करूंगी, क्योंकि यह मेरे लिये सपने जैसा है।”

इस बीच, तापसी ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ और ‘खेल खेल में’ में अपने अभिनय के लिए प्रशंसा बटोर रही हैं।

Related articles

Recent articles