Taylor Swift के I can do it with a broken heart का वीडियो जारी

Published:


वाशिंगटन [यूएस]: टेलर स्विफ्ट ने अपने बहुप्रतीक्षित गीत ‘आई कैन डू इट विद ए ब्रोकन हार्ट’ के वीडियो का अनावरण किया।

यह गीत उनके रिकॉर्ड-ब्रेकिंग एराज़ दौरे के यूरोपीय चरण के समापन के बाद जारी किया गया, वीडियो पर्दे के पीछे एक मनोरम झलक पेश करता है, जिसमें दिखाया गया है कि स्विफ्ट और उनकी टीम ने शानदार शो के लिए कैसे तैयारी की।


टेलर स्विफ्ट के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध संगीत वीडियो, स्टेडियम की सीटों को भरने वाले प्रशंसकों के समय-अंतराल अनुक्रम के साथ शुरू होता है, जो आने वाले समय के लिए मंच तैयार करता है।


इसके बाद यह स्विफ्ट के प्रवेश की तैयारी के दृश्यों में परिवर्तित हो जाता है, जिससे प्रशंसकों को उसकी पूर्व-शो दिनचर्या पर एक विशेष नज़र मिलती है।


दर्शक स्विफ्ट को उसके युग-थीम वाले परिधानों में, प्रेमी-युग के बॉडी सूट से लेकर निडर-युग के परिधानों तक, एक विशेष सीट पर मंच के चारों ओर घूमते हुए देख सकते हैं।


एक क्लिप में स्विफ्ट को “सफाई गाड़ी” में ले जाते हुए दिखाया गया है, जो उसे पहले एलिवेटर प्लेटफॉर्म तक ले जाने का एक अनोखा तरीका है।


वीडियो में अंतरंग रिहर्सल के क्षण भी शामिल हैं, जिसमें स्विफ्ट को विभिन्न परिधानों में और उसके नर्तकियों के साथ अभ्यास करते हुए दिखाया गया है, जिसमें काम सॉन्डर्स के साथ प्रतिष्ठित 1-2-3-4 उलटी गिनती करते हुए एक उल्लेखनीय अनुक्रम भी शामिल है।
रिहर्सल के दृश्य गाने के बोल के साथ तालमेल बिठाते हैं, जिससे तैयारी और प्रदर्शन का एक सहज मिश्रण बनता है।


टेलर के नर्तक, पृष्ठभूमि गायक, और उनके लंबे समय के गिटारवादक पॉल सिडोटी सभी संगीत वीडियो में दिखाई देते हैं, जो पर्दे के पीछे के आकर्षण को बढ़ाते हैं।


डेडलाइन के अनुसार, वीडियो का प्रीमियर स्विफ्ट के अंतिम लंदन कॉन्सर्ट में उत्साही भीड़ के सामने किया गया, जो अपने आश्चर्यजनक अतिथि प्रदर्शन के लिए भी उल्लेखनीय था।


शो के दौरान, स्विफ्ट ने ‘फ्लोरिडा!!!’ के युगल गीत के लिए फ्लोरेंस + द मशीन के फ्लोरेंस वेल्च को प्रस्तुत किया।


इसके अतिरिक्त, स्विफ्ट के लंबे समय से सहयोगी जैक एंटोनॉफ़ ‘डेथ बाय ए थाउज़ेंड कट्स’ और ‘गेटअवे कार’ के एक विशेष गिटार मैशअप के लिए उनके साथ शामिल हुए, जिसमें उनकी ‘मिस अमेरिकाना’ डॉक्यूमेंट्री से एक यादगार पल को फिर से बनाया गया।
डेडलाइन के अनुसार, रात का समापन करने के लिए स्विफ्ट ने पियानो पर ‘सो लॉन्ग लंदन’ की भावपूर्ण प्रस्तुति दी।


अपने दौरे के अंतिम चरण में 18 शो शेष रहने के साथ, स्विफ्ट अक्टूबर में उत्तरी अमेरिका लौटने के लिए तैयार है।
यह दौरा न्यू ऑरलियन्स, इंडियानापोलिस और टोरंटो में रुकने से पहले मियामी गार्डन, फ्लोरिडा के हार्ड रॉक स्टेडियम में शुरू होगा और वैंकूवर में तीन रात के समापन के साथ समाप्त होगा।


डेडलाइन के अनुसार, लंदन में अपने अंतिम वेम्बली शो के दौरान, स्विफ्ट ने प्रतिष्ठित स्टेडियम में आठ रातें खेलने वाली पहली कलाकार बनने में मदद करने के लिए प्रशंसकों को स्वीकार करते हुए जश्न मनाया।

Related articles

Recent articles