AR Rahman की फिल्म ‘Le Musk’ का साउंडट्रैक हुआ जारी

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: अकादमी पुरस्कार विजेता संगीतकार AR Rahman ने अपनी इमर्सिव फिल्म ‘Le Musk’ के लिए साउंडट्रैक का अनावरण किया है। साउंडट्रैक में 12 अलग-अलग गाने हैं।

AR Rahman की टीम द्वारा साझा की गई प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, “‘Le Musk’, AR Rahman द्वारा निर्देशित एक बहुत ही समझ से बनाया हुआ सिनेमाई अनुभव है, जो संगीत, सुगंध और दृश्य कहानी कहने को एक नए तरह की फिल्म और कथा में दर्शकों को डुबोने के लिए मिलाता है। इमर्सिव अनुभव को पूरा करने के लिए बनाया गया साउंडट्रैक, AR Rahman की विशिष्ट शैली को दर्शाता है – जैज़, ऑर्केस्ट्रा और उदार तत्वों का मिश्रण जो भावपूर्ण धुनों के साथ संयुक्त है।”

इसका निर्देशन AR Rahman ने किया है और इसे Cannes XR में प्रस्तुत किया गया है।

साउंडट्रैक लॉन्च के बारे में बात करते हुए, AR Rahman ने साझा किया, “संगीत Le Musk की धड़कन है। यह फिल्म की आत्मा को आगे बढ़ाता है, दर्शकों को एक भावनात्मक और संवेदी यात्रा के माध्यम से मार्गदर्शन करता है। यह फिल्म बहुत मेहनत और प्यार का परिणाम है, जहाँ हमने इस बात की सीमाओं को पार करने की कोशिश की है कि हम वास्तव में कुछ ऐसा बनाने के लिए तकनीक का उपयोग कैसे करते हैं और मैं आखिरकार इस साउंडट्रैक को दुनिया के साथ साझा करने और हमारे द्वारा बनाई गई दुनिया की एक झलक पेश करने के लिए रोमांचित हूँ।”

Nora Arnezeder, Sana Moussa, Linda Lind, Maysa Kara, Hiral Viradia, Simona Gilbert, The Firdaus Orchestra और Budapest Orchestra सहित उल्लेखनीय नामों के साथ 12 विविध ट्रैक पर सहयोग करते हुए, ‘Le Musk’ का साउंडट्रैक पुरस्कार विजेता संगीत इंजीनियर Greg Penny के साथ जुड़ाव को भी दर्शाता है।

‘Le Musk’ रहमान की निर्देशन में पहली फ़िल्म है। फिल्म को वैश्विक स्तर पर प्रदर्शित करने के बारे में बात करते हुए रहमान ने कहा, “हम दुनिया भर में दर्शकों के लिए ले मस्क को लाने के लिए दुनिया भर में इमर्सिव एक्सपीरियंस स्टूडियो स्थापित करने की प्रक्रिया में हैं। अगर मेरी टीम ने जो संभव है उसकी सीमा को आगे बढ़ाने के लिए अथक परिश्रम नहीं किया होता तो यह फिल्म संभव नहीं होती।” पुरस्कार विजेता संगीतकार ने Believe Music पर दुनिया भर में साउंडट्रैक लॉन्च किया।

Related articles

Recent articles