Deepika Padukone ने भारतीय ओलंपियन Lakshya Sen के साथ बांद्रा में डिनर किया

Published:

मुंबई (महाराष्ट्र) [भारत]: होने वाली माँ Deepika Padukone को मुंबई में एक आनंदमय शाम का आनंद लेते हुए देखा गया, जहाँ उन्होंने अपने पति Ranveer Singh के परिवार और भारतीय ओलंपियन बैडमिंटन खिलाड़ी Lakshya Sen के साथ भोजन किया।

मंगलवार की शाम और भी खास हो गई जब Deepika Padukone और Lakshya Sen को एक रेस्टोरेंट के बाहर गले मिलते हुए देखा गया।

सितंबर में अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली Deepika, एक बड़े आकार के काले ब्लेज़र के साथ एक काले रंग की बॉडीकॉन ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही थीं।

उनके लंबे लहराते बाल खुले हुए थे, और उन्होंने एक काले रंग का हैंडबैग पहना हुआ था।

इस दौरान, Lakshya Sen को Ranveer Singh की बहन के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया।

Lakshya Sen ने हाल ही में पेरिस 2024 ओलंपिक में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए सुर्खियाँ बटोरीं, जहाँ वे सेमीफाइनल में पहुँचे लेकिन अंततः कांस्य पदक के मैच में मलेशिया के ली ज़ी जिया से हार गए।

ओलंपिक में उनकी यात्रा को करीब से देखा गया और Deepika के साथ उनकी बातचीत ने व्यक्तिगत और पेशेवर दोस्ती का मिश्रण दिखाया।

Deepika के पिता, प्रकाश पादुकोण, जो एक पूर्व प्रमुख भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी थे, पेरिस ओलंपिक 2024 में भारतीय बैडमिंटन दल के लिए एक प्रमुख मेंटोर थे।

इस बीच, काम की बात करे तो, दीपिका अगली बार ‘Singham Again’ में दिखाई देंगी, जो दिवाली 2024 के त्यौहार के अवसर पर बड़े पर्दे पर आने वाली है।

रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘Singham Again’ में Ranveer Singh, Ajay Devgn, Kareena Kapoor Khan, Akshay Kumar और Tiger Shroff है जिसमे से रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में हैं।

‘Singham Again’ सुपरहिट फ्रैंचाइज़ी की तीसरी फिल्म है।

‘Singham’ 2011 में रिलीज़ हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिकाओं में थे, इसके बाद 2014 में ‘Singham Returns’ आई। दोनों प्रोजेक्ट बॉक्स ऑफिस पर हिट रहे।

Related articles

Recent articles