A24 की हॉरर-कॉमेडी ‘Y2K’ का नया ट्रेलर हुआ आउट, देखिए Rachel Zegler का दमदार लुक

Published:

वाशिंगटन [अमेरिका]: A24 की हॉरर-कॉमेडी ‘Y2K’ का नया ट्रेलर आ गया है, और यह स्पष्ट है कि Rachel Zegler कुछ बहुत ही अप्रत्याशित दुश्मनों के खिलाफ लड़ाई के लिए तैयार हैं।

Saturday Night Live के पूर्व छात्र Kyle Moone द्वारा निर्देशित, यह फिल्म वर्ष 2000 के अंत में सेट की गई उच्च-ऑक्टेन ह्यूमर और नोस्टालजिक तबाही का मिश्रण पेश करती है।

ट्रेलर को A24 के आधिकारिक सोशल मीडिया चैनलों पर भी साझा किया गया।

6 दिसंबर को सिनेमाघरों में आने वाली ‘Y2K’ दो हाई स्कूल जूनियर्स की कहानी है, जो 31 दिसंबर, 1999 को एक अराजक नए साल की पूर्व संध्या पार्टी में घुसने के बाद खुद को जीवित रहने की लड़ाई में पाते हैं।

ट्रेलर एक अजीबोगरीब परिदृश्य दिखाता है, जहां उदासीन इलेक्ट्रॉनिक उपकरण – Tamagotchi और 20वीं सदी के अंत के अन्य अवशेष – गड़बड़ा जाते हैं और तबाही मचाते हैं।

ट्रेलर के एक बेहतरीन पल में एक किरदार की Tamagotchi द्वारा गंभीर क्षति पहुँचाने पर चौंकने वाली प्रतिक्रिया शामिल है, जिसमें कहा गया है, “Tamagotchi ने अभी-अभी एक लड़की के सिर में छेद किया है!”

फिल्म में Jaeden Martell, Julian Dennison, The Kid Laroi, Fred Durst, Mason Gooding, Alicia Silverstone और खुद Mooney सहित विविध कलाकार हैं।

ट्रेलर में एक मार्मिक क्षण भी दिखाया गया है, जहाँ मार्टेल का किरदार अराजकता में एक सकारात्मक पहलू ढूँढ़ने की कोशिश करता है, और ज़ेग्लर से कहता है, “यह मेरे जीवन की सबसे खराब रात रही है। लेकिन यह अच्छा है कि हम एक बार साथ घूमने गए।”

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, ‘Y2K’ का प्रीमियर इस साल की शुरुआत में साउथ बाय साउथवेस्ट में हुआ था।

Mooney, जिन्होंने Evan Winter के साथ मिलकर स्क्रीनप्ले लिखा था , इस फीचर के साथ निर्देशन में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।

हॉलीवुड रिपोर्टर के अनुसार, प्रोडक्शन टीम में Winter, Matt Dines, Alison Goodwin, Jonah Hill, Christopher Storer और Cooper Wehde शामिल हैं।

Rachel Zegler, जिन्होंने पिछले साल ‘The Hunger Games: The Ballad of Songbirds and Snakes’ में अपनी भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया था, Netflix की आगामी एनिमेटेड फिल्म ‘Spellbound’ में एक चरित्र को आवाज देने और डिज्नी की लाइव-एक्शन ‘Snow White’ में अभिनय करने के लिए भी तैयार हैं।

Related articles

Recent articles